main page

फिल्म 'हर हर महादेव' के खिलाफ दूसरे दिन भी हंगामा, दर्शकों को परेशान करने के आरोप में NCP नेता के खिलाफ केस दर्ज

Updated 09 November, 2022 11:04:06 AM

एक्टर शरद केलकर की मराठी फिल्म "हर हर महादेव" के खिलाफ दूसरे दिन भी विरोध जारी रहा। 'हर हर महादेव' फिल्म में छत्रपति शिवाजी से जुड़े इतिहास को गलत तरह से दिखाए जाने के आरोप में एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड और उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा किया और दूसरे दिन भी थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों के साथ मारपीट की। वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर शरद केलकर की मराठी फिल्म "हर हर महादेव" के खिलाफ दूसरे दिन भी विरोध जारी रहा। 'हर हर महादेव' फिल्म में छत्रपति शिवाजी से जुड़े इतिहास को गलत तरह से दिखाए जाने के आरोप में एनसीपी नेता जितेंद्र आव्हाड और उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा किया और दूसरे दिन भी थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे दर्शकों के साथ मारपीट की। वहीं, अब इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

 

Bollywood Tadka


 
ठाणे पुलिस ने नेता जितेंद्र आव्हाड और करीब 100 अन्य लोगों के खिलाफ सोमवार रात मल्टीप्लेक्स पर "हर हर महादेव" की स्क्रीनिंग में दर्शकों को परेशान करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। अवध के खिलाफ दर्ज शिकायत के अनुसार, जब दर्शकों ने धनवापसी की मांग की और व्यवधान के बारे में टिप्पणी की, तो उन्होंने और उनके समर्थकों ने कुछ लोगों के साथ मारपीट की। हालांकि, मामले में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है और जांच जारी है।

 

Bollywood Tadka


फिल्म की बात करें 'हर हर महादेव' 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। यह एक एपिक हिस्टोरिकल एक्शन ड्रामा है, जिसे अभिजीत देशपांडे ने डायरेक्ट किया है।  फिल्म में सुबोध भावे, शरद केलकर, अमृता खानविलर लीड रोल में हैं। सुबोध भावे ने छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल निभाया है, जबकि शरद केलकर इसमें बाजी प्रभु देशपांडे के किरदार में नजर आए हैं।

 

 

Content Writer: suman prajapati

case filedNCP leaderharassingfilmHar Har MahadeaudienceBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...