main page

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट में प्रोड्यूसर के रूप में आशीष सिंह की हुई नियुक्ति

Updated 09 May, 2024 05:25:47 PM

​​​​​​​रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने आशीष सिंह को "प्रोड्यूसर" के रूप में अप्वाइंट किए गए हैं।  फिल्म इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा का अनुभव रखते हुए, आशीष अपने नए पोजीशन पर बहुत सारा नॉलेज लेकर आएंगे।  रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट में कंटेंट क्रिएशन की ज़िम्मेदारी उनकी होगी।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट ने आशीष सिंह को "प्रोड्यूसर" के रूप में अप्वाइंट किए गए हैं।  फिल्म इंडस्ट्री में दो दशक से ज्यादा का अनुभव रखते हुए, आशीष अपने नए पोजीशन पर बहुत सारा नॉलेज लेकर आएंगे।  रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट में कंटेंट क्रिएशन की ज़िम्मेदारी उनकी होगी।

लाइका प्रोडक्शंस, नेटफ्लिक्स इंडिया, बालाजी मोशन पिक्चर्स और यशराज फिल्म्स में आशीष सिंह के पिछले पोजीशंस ने उन्हें इंडस्ट्री के अलग अलग पहलुओं, जैसे प्रोडक्शन, रेवेन्यू जनरेशन, एग्जिबिशन और डिस्ट्रीब्यूशन की गहरी समझ दी है। आशीष सिंह ने हिंदी सिनेमा की कुछ सबसे बड़ी हिट फिल्मों पर भी काम किया है, जैसे टाइगर ज़िंदा है, सुल्तान, धूम 2 और 3, और चक दे ​​आदि। वह दक्षिण भारतीय सिनेमा में पीएस 1, पीएस 2 और अन्य प्रोजेक्ट्स में भी शामिल रहे हैं।

अपनी नई भूमिका में आशीष सीईओ वेंकी मैसूर को रिपोर्ट करेंगे। सिंह कंटेंट की मजबूत लाइनअप बनाने और महत्वपूर्ण साझेदारियां विकसित करने में अहम रोल  निभाएंगे।

आशीष सिंह की नियुक्ति पर बात करते हुए रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के सीईओ वेंकी मैसूर ने कहा, " जवान और डंकी जैसी सुपरहिट फिल्मों के साथ 2023 में सिनेमा के क्षेत्र में हमारा शानदार साल रहा और अलग अलग दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए हमारा समर्पण मजबूत बना हुआ है। आशीष को फिल्म इंडस्ट्री की गहरी समझ है और उन्होंने कई यादगार फिल्मों के निर्माण में अहम भूमिका निभाई है। हम उनका स्वागत करते हैं और साथ मिलकर बेहतरीन कंटेंट देने की उम्मीद करते हैं।"

रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के बारे में:
रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट (आरसीई) की स्थापना 2002 में हुई थी और तब से कंपनी लगातार आगे बढ़ रही है। साथ ही यह अलग अलग प्लेटफार्मों पर टॉप नोच का एंटरटेनमेंट प्रदान कर रही है। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट देश का एक टॉप स्टूडियो है, जो रेड चिलीज़ वीएफएक्स के जरिए से कंटेंट डेवलपमेंट, प्रोडक्शन, ग्लोबल मार्केटिंग, वितरण के साथ-साथ विजुअल इफेक्ट्स और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी करता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ashish SinghproducerRed Chillies Entertainment

loading...