main page

बैकलेस शीर ड्रेस में सिंगर एशले रॉबर्ट्स ने बढ़ाई गर्मी, डीपनेक आउटफिट में साफ नजर आए हसीना के क्लीवेज

Updated 09 November, 2022 01:14:32 PM

हाॅलीवुड सिंगर एशले रॉबर्ट्स अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एशले रॉबर्ट्स जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो लोग बस उन्हें एकटक देखते ही रह जाते हैं। हाल ही में हसीना Glamour Women of the Year Awards 2022 की अवाॅर्ड नाइट में पहुंची। इस दौरान उनका हाॅट लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो एशले राॅबर्ट्स डीपनेक लाइन वाली शीर ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

लंदन: हाॅलीवुड सिंगर एशले रॉबर्ट्स अक्सर ही अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं।  एशले रॉबर्ट्स जब भी घर से बाहर निकलती हैं तो लोग बस उन्हें एकटक देखते ही रह जाते हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में हसीना Glamour Women of the Year Awards 2022 की अवाॅर्ड नाइट में पहुंची। इस दौरान उनका हाॅट लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो एशले राॅबर्ट्स डीपनेक लाइन वाली शीर ड्रेस में कहर ढा रही हैं।

Bollywood Tadka

इस डीपनेक लाइन वाले ड्रेस में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनकी ये ड्रेस बैकलेस और थाई हाई स्लिट भी थी जो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रही हैं।

Bollywood Tadka

47 साल की सिंगर ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ग्लोसी लिप्स से कंप्लीट किया है। अवार्ड नाइट में हसीना कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि एशले रॉबर्ट्स सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। 

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: Smita Sharma

Ashley RobertsBold LookHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...