main page

अश्विनी अय्यर तिवारी ने अपनी पहली वेब-सीरीज 'फाडू' की शूटिंग की शुरू

Updated 08 November, 2021 02:57:12 PM

बहुआयामी फिल्म निर्माता ने शानदार कंटेंट के साथ एक साथ फिर वापसी कर ली है। हाल ही में उनके पहले उपन्यास मैपिंग लव को बहुत सारी सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के साथ लॉन्च किया गया था। उनका आखिरी प्रॉजेक्ट स्पोर्ट्स बेस्ड सीरीज़ ''ब्रेकपॉइंट'' थी, जिसे फिर से बहुत आलोचनात्मक और दर्शकों से बेहद सराहना मिली थी।

नई दिल्ली। बहुआयामी फिल्म निर्माता ने शानदार कंटेंट के साथ एक साथ फिर वापसी कर ली है। हाल ही में उनके पहले उपन्यास मैपिंग लव को बहुत सारी सकारात्मक प्रतिक्रियाओं के साथ लॉन्च किया गया था।  उनका आखिरी प्रॉजेक्ट स्पोर्ट्स बेस्ड सीरीज़ 'ब्रेकपॉइंट' थी, जिसे फिर से बहुत आलोचनात्मक और दर्शकों से बेहद सराहना मिली थी। फिल्म निर्माता अब अपना पहला डिजिटल प्रॉजेक्ट फाडू का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार है। वेब-सीरीज़ के लिए आधिकारिक तौर पर शूटिंग शुरू हो गई है और अश्विनी ने उसी का एक अपडेट साझा किया है।

अश्विनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीरें अपलोड की है।  उन्हें अपने क्रू साथियों के साथ पोज़ देते हुए देखा जा सकता है और उन्होंने क्लैपर की भी एक तस्वीर लगाई, जिसमें पहले सीन का पहला टेक देखा जा सकता है। फिल्म निर्माता ने एक हार्दिक नोट साझा किया है जिसके जरिये उन्होंने अपनी पहली वेब-श्रृंखला का फिल्मांकन शुरू करने की खबर शेयर की है

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ashwiny Iyer Tiwari (@ashwinyiyertiwari)

अश्विनी अब फाडू के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगी, जो सोनी लिव के साथ उनका पहला सहयोग भी होगा।

Content Writer: Deepender Thakur

Ashwiny Iyer Tiwarifirst web seriesFaduअश्विनी अय्यर तिवारीवेब सीरीज़फाडू

loading...