main page

हिमांशी संग आसिम का रोमांटिक अंदाज,Video में एक-दूसरे में खोया दिखा कपल

Updated 08 June, 2020 12:15:46 PM

''बिग बाॅस 13'' के फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज और पंजाब की ऐश्वर्या राय यानि हिमांशी खुराना की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। कपल अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं।  बिग बॉस 13 की यह क्यूट जोड़ी एक बार फिर फैंस के लिए रोमांटिक गाना ला रही हैं।

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' के फर्स्ट रनर अप आसिम रियाज और पंजाब की ऐश्वर्या राय यानि हिमांशी खुराना की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। कपल अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से चर्चा में रहती हैं।  बिग बॉस 13 की यह क्यूट जोड़ी एक बार फिर फैंस के लिए रोमांटिक गाना ला रही हैं।

Bollywood Tadka

'कल्ला सोहना नहीं' के बाद कपल का नया पंजाबी सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर' रिलीज होने वाला है। हाल ही में इस गाने की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आसिम और हिमांशी रोमांस करते नजर आ रहे हैं।

Bollywood Tadka

दोनों एक दूसरे में खोए दिख रहे हैं। लुक की बात करें तो हिमांशी मैहरून कलर के सूट में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। इसके साथ ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।  वहीं आसिम पिंक कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट में हैंडसम दिख रहे हैं।

Bollywood Tadka

आसिम-हिमांशी का ये वीडियो सोशल साइट पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें कि आसिम-हिमांशी का नया सॉन्ग 'ख्याल रख्या कर' 10 जून को रिलीज होने वाला है। इस गाने को गुरिंदर बाबा ने डायरेक्ट किया है।
Bollywood Tadka

 

 

: Smita Sharma

asim riazromancehimanshi khuranakhyaal rakhya karsongvideo viralBollywoodBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...