main page

आज शाम 4 बजे सात फेरें लेगें Athiya और KL Rahul, गेस्ट पर रहेंगी सिक्योरिटी टीम की नजरें

Updated 23 January, 2023 12:25:03 PM

इस शादी में परिवार और करीबी दोस्तों को मिलाकर करीब 100 लोग शामिल होंगे।

नई दिल्ली। सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी व एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) आज हमेशा के लिए पराई होनें जा रही है। आथिया आज यानी 23 जनवरी को केएल राहुल (KL Rahul) की दुल्हन बनने वाली हैं। खबरों के मुताबकि, आथिया और केएल राहुल की आज शाम 4 बजे आथिया संग सात फेरे लेंगे।  सभी रस्में पूरी करने बाद कपल शाम 6: 30 बजे पैपराजी से मुलाकात करेंगा। इस शादी में परिवार और करीबी दोस्तों को मिलाकर करीब 100 लोग शामिल होंगे। वहीं आथिया और राहुल ने अपनी शादी में गेस्ट के लिए नो फोन पॉलिसी रखी है। जिसकी वजह से कोई भी गेस्ट शागी समारोह में फोन नहीं ले जा सकता। 


बेहद खास है दुल्हा-दुल्हन का वेडिंग आउटफिट
कपल की शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में हो रही है। वहीं बीती रात दोनों की संगीत सेरेमनी थी। वहीं फैंस भी दोनों की वेडिंग से जुड़ी एक भी खबर मिस नहीं करना चाहते हैं। इसी बीच दुल्हा-दुल्हन के आउटफिट (kl rahul and athiya shetty wedding outfit) का खुलासा हो गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल अपनी शादी में व्हाइट और गोल्डन कलर की वेडिंग ड्रेस में नजर आने वाले हैं। दोनों की इस खूबसूरत आउटफिट को बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर सब्यासाची ने डिजाइन किया है। 

 

22 जनवरी को हुई कपल की संगीत सेरेमनी
बता दें कि, बीती रात यानी रविवार को आथिया और केएल राहुल की संगीत सेरेमनी हुई थी। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आई थी। जहां देखा गया था कि सुनील शेट्टी का खंडाला वाला बंगला लाइटों से जगमगा रहा है। वैन्यू से गेस्ट की चहल-पहल भी देखी गई। 

 

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा कपल
बता दें कि आथिया और केएल राहुल करीब तीन साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा चुका है। वहीं सोशल मीडिया पर भी राहुल और आथिया एक दूसरे पर प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं। 

Content Editor: kahkasha

Athiya ShettyKl RahulSunil ShettyAthiya kl rahul weddingathiya kl rahul wedding venueathiya kl rahul wedding videosunil shettyentertainment news

loading...