main page

आफ्टर पार्टी में एक दूसरे के प्यार में डूबे अथिया शेट्टी-केएल राहुल, एक्ट्रेस के डायमंड मंगलसूत्र ने खींचा अटेंशन

Updated 01 February, 2023 11:02:06 AM

अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल की वेडिंग तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, अब कपल की वेडिंग का आफ्टर पार्टी का वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी को शादी के बंधन में बंधने के बाद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कपल की वेडिंग तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। वहीं, अब कपल की वेडिंग का आफ्टर पार्टी का वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

वीडियो में देखा जा सकता है कि अथिया रेड कलर की ड्रेस में स्टनिंग लग रही हैं। अथिया ने गले में खूबसूरत चोकर और कानों में डायमंड इयररिंग कैरी किया है, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान अथिया का डायमंड मंगलसूत्र खींच रहा है, जो उनके पतिदेव ने उन्हें गिफ्ट किया है। वहीं इस दौरान केएल राहुल ब्लैक पैंटकोट में डेशिंग लग रहे हैं।
वीडियो में दोनों एक दूसरे के प्यार में खोए नजर आ रहे हैं।

 


बता दें, अथिया शेट्टी और केएल राहुल लगभग ने शादी से पहले एक दूसरे को करीब पांच सालों तक डेट किया और साल की शुरूआत 23 जनवरी, 2023 को शादी के बंधन में बंध गए।
 

Content Writer: suman prajapati

Athiya ShettyflauntsDiamond MangalsutrapartyKL RahulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...