main page

चर्चा में है सुनील शेट्टी की बेटी का ब्राइडल लुक फोटोशूट, अदाएं देख उड़ जाएंगे क्रिकेटर BF केएल राहुल के होश

Updated 08 October, 2020 01:49:58 PM

बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में अथिया ने अपने इंस्टा पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका ब्राइडल लुक देखने को मिल रहा है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी इन दिनों अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में अथिया ने अपने इंस्टा पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उनका ब्राइडल लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीरों में अथिया खूबसूरत अलग-अलग लहंगों में नजर आ रही हैं। पहले लुक की बात करें तो अथिया स्लिवर कलर के गाउन में स्टनिंग नजर दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

डीपनेक गाउन में उनके क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।इस तस्वीर में वह समंदर किनारे पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

दूसरे लुक की बात करें तो इंडो-वेस्टर्न साड़ी में अथिया बला की खूबसूरत दिखीं।  इसके अलावा आथिया ने अलग-अलग लहंगों मे कातिलाना अंदाज में पोज दिए। इन तस्वीरों पर अथिया को काफी कॉम्प्लिमेंट्स मिल रहे हैं।

Bollywood Tadka

पर्सनल लाइफ की बात करें अथिया इन दिनों इंडियन क्रिकेट टीम के क्रिकेटर केएल राहुल संग रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में हैं।  दोनों को लेकर ऐसी खबरें हैं कि वह एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी ने अभी अपने रिश्ते को लेकर खुलकर कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें अक्सर उनके रिश्ते की गवाही देती हैं।

Bollywood Tadka

 

काम की बात करें तो आथिया हाल ही में फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में नजर आईं थीं। इसमें उनके साथ  नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। फिलहाल उन्होंने अब तक अपने अपकमिंग प्रौजैक्ट्स के बारे में नहीं बताया है।

: Smita Sharma

athiya shettystunning lookbridal lookphotoshootKL RahulBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...