main page

शाहरुख खान की जवान का ऑडियो ज्यूकबॉक्स हुआ लाइव, पूरे एल्बम को करें एन्जॉय

Updated 06 September, 2023 11:12:31 AM

शाहरुख खान की जवान अपनी घोषणा के दिन से ही धूम मचा रही है, जबकि ट्रेलर ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। शाहरुख खान की जवान अपनी घोषणा के दिन से ही धूम मचा रही है, जबकि ट्रेलर ने इसे एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। जैसे-जैसे एक्शन एंटरटेनर अपनी रिलीज के करीब है, मेकर्स इसे अगले स्तर तक ले जाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं और अब फिल्म का ज्यूकबॉक्स रिलीज करके उन्होंने दर्शकों को सुपरहिट गानों से रूबरू कराया हैं।

वैसे चाहे वह जिंदा बंदा हो, चलेया, या नॉट रमैया वस्तावैया हो, जवान के एल्बम के सभी गानों को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली है। लगातार बढ़ते क्रेज को बढ़ाते हुए, निर्माताओं ने अब जूक बॉक्स जारी किया है जहां दर्शक फिल्म के पूरे एल्बम का एंजॉय कर सकेंगे।

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद वह जवान बड़े पर्दे पर आ ही गया है जिसने पूरे देश को दीवाना बना दिया था। शाहरुख खान की फिल्म जवान ने सिनेमाघरों में धमाकेदार एंट्री की है और सिनेमाघरों को स्टेडियम में बदल दिया है। दर्शकों के बीच जवान को लेकर उत्साह हमेशा ऊंचाइयों पर रहा है और पहले दिन जिस तरह से दर्शक सिनेमाघरों में उमड़े हैं, उससे यह पता चलता है कि फिल्म नए रिकॉर्ड्स बनने के लिए तैयार हैं।

शाहरुख खान की फिल्म जवान की रिलीज दर्शकों के लिए किसी ग्रैंड सेलिब्रेशन से कम नहीं है। सिनेमाघरों में फैंस की भारी भीड़ देखी गई और फिल्म देखने के लिए एक अलग ही उत्साह देखा गया। फिल्म ने लगभग हर चीज से दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म हर दूसरे फ्रेम में भरपूर मनोरंजन के साथ आई है। लेकिन, ये तो बस शुरुआत है और ये देखना दिलचस्प होगा कि जवान अपनी कामयाबी की मिसाल कायम करने के सफर में कैसे रिकॉर्ड अपने नाम करता है।

बता दें, जवान के जिंदा बंदा को अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया हैं। गाने में दोहे वसीम बरेलवी ने दिए हैं जबकि लीरिक्स इरशाद कामिल ने दिए हैं। वहीं गाने को आवाज अनिरुद्ध रविचंदर ने ही दी हैं।

बात करें जवान के दूसरे गाने चलेया की तो इस गाने को भी अनिरुद्ध रविचंदर ने कंपोज किया हैं और इसके बोल कुमार ने दिए हैं। इस रोमांटिक धुन को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने खूबसूरती से गाया हैं।

वहीं फिल्म का नॉट रमैया वस्तावैया एक धमाकेदार पार्टी नंबर है जिसे कंपोज अनिरुद्ध रविचंदर ने ही किया हैं और गाने के बोल भी कुमार ने दिए हैं। गाने में एनर्जेटिक आवाज अनिरुद्ध रविचंदर, विशाल ददलानी और शिल्पा राव ने दी हैं।

'जवान' एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Audio jukeboxShahrukh KhanJawanशाहरुख खानजवान

loading...