main page

'पठान छोड़ एन एक्शन हीरो देखें', फैन के इस ट्वीट पर Ayushman ने किया रिएक्ट, दी हिदायत

Updated 04 February, 2023 01:34:07 PM

इस ट्वीट के बाद आयुष्मान ने अपने फैन को रिप्लाई देते हुए हिदायत दी है।

नई दिल्ली। इन दिनों शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म 'पठान' (Pathaan)  की सक्सेस का लुफ्त उठा रहे हैं। हर तरफ 'पठान' को लेकर चर्चा हो रही है। शाहरुख की फिल्म को लेकर फैंस के बीच भी काफी क्रेज देखने को मिला है और अभी भी मिल रहा है। लेकिन अभी भी कुछ लोग हैं जो 'पठान' को ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, आयुष्मान  खुराना (Ayushman Khurrana) की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' (An Action Hero)  की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में अब इसपर आयुष्मान ने रिएक्शन दिया है। 

 

आयुष्मान के फैन ने की 'पठान' छोड़ 'एन एक्शन हीरो' देखने की अपील 
दरअसल, एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान की फिल्म पठान के बजाय आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो देखने की अपील की है। यूजर ने ट्वीट कर लिखा- पठान छोड़ो, नेटफ्लिक्स पर एन एक्शन हीरो देखो। स्टोरी डायलॉग्स, बैकग्राउंड म्यूजिक और इंडियन न्यूज चैनल्स की रिपोर्टिंग की सच्चाई। आयुष्मान खुराना ने कमाल कर दिया, लेकिन अर्णब की मिमिक्री करने वाला शख्स मेरा फेवरेट रहा। इस ट्वीट के बाद आयुष्मान ने अपने फैन को रिप्लाई देते हुए हिदायत दी है। 

फैन के ट्वीट पर आयुष्मान ने दिया ये रिएक्शन
आयुष्मान ने रिप्लाई में करते हुए लिखा- एन एक्शन हीरो को अपना प्यार देने के लिए शुक्रिया, लेकिन पहली वाली लाइन को हटाया जा सकता था। मैं खुद शाहरुख खान का फैन हूं। एक्टर का ये ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। वहीं, सभी लोग आयुष्मान के इस जेस्चर की तारीफ कर रहे हैं। 

ऐसा रहा दोनों फिल्मों का परफॉर्मेंस
बता दें कि, आयुष्मान खुराना की फिल्म 'एन एक्शन हीरो' पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। जिसके बाद अब फिल्म ओटटी पर मौजूद है। हालांकि, फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिला था। वहीं, शाहरुख की फिल्म पठान का जलवा अभी भी बॉक्स ऑफिस पर कायम है। अभी तक फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 400 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। 

Hindi News से जुड़े अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करें।हर पल अपडेट रहने के लिए NT APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS लिंक।

Content Editor: kahkasha

Ayushman KhaurranaPathaanAyushman reply to fanpathaan fanan action heroan action hero filmentertainment news

loading...