main page

आयुष्मान खुराना के प्रशंसक ने किया ये अनोखा काम

Updated 20 April, 2024 01:27:02 PM

आयुष्मान खुराना अपने प्रशंसकों के लिए 'अख दा तारा' हैं, जिन्हें एक उत्साही प्रशंसक ने उनके नाम पर एक स्टार को नाम देकर अमर बना दिया है!

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। आयुष्मान खुराना अपने प्रशंसकों के लिए 'अख दा तारा' हैं, जिन्हें एक उत्साही प्रशंसक ने उनके नाम पर एक स्टार को नाम देकर अमर बना दिया है!

बहुमुखी प्रतिभा के धनी आयुष्मान खुराना भारत में अभिनेता-कलाकारों की एक दुर्लभ नस्ल में आते हैं, जिन्हें अभिनय और संगीत दोनों में अविश्वसनीय सफलता मिली है! बॉलीवुड स्टार ने आज इंडस्ट्री में 12 शानदार साल पूरे कर लिए हैं और वह अपने नवीनतम सिंगल अख दा तारा की सुपर सफलता का भी आनंद ले रहे हैं! इस खुशी के पल में, आयुष्मान को उनकी सबसे पुरानी और सबसे वफादार प्रशंसक अदिति देव ने अमर बना दिया है, जिन्होंने उनके नाम पर एक स्टार का नाम रखा है!
अदिति ने आयुष्मान के नाम पर एक स्टार का नाम रखने का सर्टिफिकेट पोस्ट किया और लिखा, “मेरे अख दा तारा को उनके नए गाने अख दा तारा के लिए बधाई❤️✨
अब आधिकारिक तौर पर आपके नाम से इस ब्रह्मांड में एक सितारा है और हमेशा रहेगा। आशा है आपको यह उपहार पसंद आएगा. आप मेरे लिए, आपके काम और आपके जीवन जीने के तरीके के प्रशंसकों के रूप में हम सभी के लिए बहुत मायने रखते हैं। आप हमेशा की तरह चमकते रहें और प्यार और रोशनी फैलाते रहें! 
ढेर सारा प्यार❤️”

इस बात का एहसास होने पर, आयुष्मान बेहद आभारी थे। उन्होंने तुरंत अपने सोशल मीडिया पर प्यार के इस अविश्वसनीय भाव को स्वीकार किया:  

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Aditi Dev (@aditi_dev24)

आयुष्मान कहते हैं, “विक्की डोनर रिलीज होने के बाद से अदिति मेरे काम की पहली प्रशंसकों में से एक रही हैं और यह मेरे लिए एक बड़ी सफलता की कहानी बन गई है। इसलिए, यह काफी आश्चर्यजनक है कि उन्होंने मेरे करियर के दो बड़े मील के पत्थर का जश्न मनाने का फैसला किया - हिंदी फिल्म उद्योग में मेरी 12 वीं वर्षगांठ और मेरे एकल अख दा तारा की भारी सफलता, मुझे उपहार देकर और मुझे ब्रह्मांड में एक सितारे के रूप में अमर बनाकर!

वह आगे कहते हैं, “जब से मैंने इंडस्ट्री में एक अभिनेता-कलाकार के रूप में शुरुआत की है, तब से मेरे प्रशंसक मेरी सबसे बड़ी सहायता प्रणाली रहे हैं और यह उनका प्यार, उनका जुनून और उनकी प्रार्थनाएं ही हैं, जिन्होंने मेरे जैसे व्यक्ति को आज भी जीवित रखा है। लोगों के प्यार के बिना मैं कुछ भी नहीं होता क्योंकि मैं इस इंडस्ट्री से नहीं आया हूं। इसलिए, हर हिट, हर मील के पत्थर ने मुझे जीवित रहने और अपनी स्थिति मजबूत करने में मदद की है।''

आयुष्मान आगे कहते हैं, ''आज मैं जो भी हूं, उन्हीं की वजह से हूं। मैं बिना शर्त समर्थन और ताकत के लिए इस दुनिया के हर कोने में हर व्यक्ति को धन्यवाद देता हूं। यह आपका प्यार ही है जो मेरे अंदर की आग को जलाये रखता है!”

दम लगा के हईशा की शूटिंग के दौरान आयुष्मान पहली बार अदिति से मिले थे और उनके प्यार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया था, जब उन्हें एहसास हुआ कि वह उनकी पहली फिल्म के बाद से ही उनकी प्रबल प्रशंसक रही हैं! वह अपने पिता के साथ उनसे मिलने गई थी। आयुष्मान हमेशा उन लोगों के साथ समय बिताना चाहते हैं जो उनका समर्थन करते रहे हैं और उनके साथ सीधे संपर्क में रहते हैं!

Content Editor: Jyotsna Rawat

Ayushmann Khurranafan

loading...