main page

Fraud: यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ थाने पहुंचे 'बाबा का ढाबा' के मालिक, एक्टर आर माधवन बोले 'अगर यह आरोप गलत हुए तो..'

03 November, 2020 12:16:56 PM

रातों रात सोशल मीडिया पर चर्चा में आए ''बाबा का ढाबा'' के मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर और फूड ब्लॉगर गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने गौरव पर पैसों की हेराफेरी का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी रविवार को दी। वहीं बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने सोशल मीडिया पर  गौरव वासन का समर्थन किया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. रातों रात सोशल मीडिया पर चर्चा में आए 'बाबा का ढाबा' के मालिक कांता प्रसाद ने यूट्यूबर और फूड ब्लॉगर गौरव वासन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने गौरव पर पैसों की हेराफेरी का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी रविवार को दी। वहीं बॉलीवुड एक्टर आर माधवन ने सोशल मीडिया पर गौरव वासन का समर्थन किया है। 

Bollywood Tadka


दिल्ली के मालवीय नगर के कांता प्रसाद तब रातों रात चर्चा में आ गए जब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने लॉकडाउन के दौरान दुकान न चल पाने से आर्थिक तंगी को लेकर अपनी व्यथा बताई थी। इस वीडियो को यू-ट्यूबर गौरव वासन ने शूट किया था, जिसके बाद उनकी काफी तारीफ भी हुई थी और बॉलीवुड स्टार्स कांता प्रसाद की मदद के लिए आगे आए। 

Bollywood Tadka


लेकिन अब कांता ने गौरव वासन पर पैसे हड़पने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि गौरव ने जानबूझकर लोगों को अपनी बैंक डिटेल्स दीं और आने वाली डोनशन हड़प ली। गौरव ने उन्हें बस 2 लाख रुपए दिए और बाकी के सारे पैसे अपने पास रख लिए। उन्हें बाकी की डोनेशन के बारे में कोई जानकारी ही नहीं दी।

Bollywood Tadka


कांता की शिकायत के बाद अब पुलिस मामले की जांच कर रही है। अब ये तो जांच में ही पता चलेगा कि कांता के आरोपों में कितनी सच्चाई है। वहीं इस सब मामले को देखते हुए एक्टर आर माधवन ने ट्वीट किया है।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने लिखा, ‘बाबा के ढाबा के बुजुर्ग मालिक के साथ ठगी हुई है? अब इस तरह की चीज़ें लोगों को अच्छा करने से रोकती हैं, ऐसी चीज़ें लोगों को वजह देती हैं न अच्छा बनने के लिए। ये अस्वीकार्य है, अब अगर ये फ्रॉड कपल और पकड़ा जाता है और उन्हें सज़ा मिलती है तो भरोसा दोबारा आ सकेगा। दिल्ली पुलिस आप पर पूरा भरोसा है’।

 

Bollywood Tadka

 

माधवन ने एक और ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने गौरव वासन का सपोर्ट करते हुए लिखा, "गौरव वासन ने बुजुर्ग दंपत्ति को हाईलाइट करके काफी अच्छा काम किया है। अगर यह आरोप गलत हुए तो हमें उनकी और सराहना करनी चाहिए और हम करेंगे भी। केस फाइल कर दिया गया है और कोई गलत काम करने के लिए भी तैयार है और हमें यह देखना है कि कौन है, जिससे जो लोग अच्छा काम करने आए हैं। वह गलत महसूस न करें और यह सब करना ना बंद कर दें। यहां कोई सोशल मीडिया ट्रायल नहीं, दिल्ली पुलिस को मामले की तह तक जाने दें। हम सभी अच्छा काम जारी रखना चाहते हैं।"


Baba Ka DhabaOwnerkanta prasadpolice stationYouTuberGaurav WasanBollywood NewsBollywood News and GossipBox Office Masala NewsBollywood Celebrity Newsentertainment news
loading...