main page

बाबिल को मिला 'बेस्ट डेब्यूटेंट ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड, पिता इरफान खान का सूट पहन पहुंचे शो में

Updated 02 March, 2023 03:30:24 PM

फिल्म 'कला' में एक्टर बाबिल खान के काम को काफी पसंद किया गया। हाल ही में बाबिल एक अवॉर्ड शो में अपने दिवंगत पिता इरफान खान का सूट पहनकर पहुंचे। इस शो में बाबिल को 'बेस्ट डेब्यूटेंट ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड दिया गया। बाबिल ने इस अवॉर्ड को एक्टर शांतनु माहेश्वरी के साथ शेयर किया। शांतनु ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से बॉलीवुड से डेब्यू किया था।

मुंबई. फिल्म 'कला' में एक्टर बाबिल खान के काम को काफी पसंद किया गया। हाल ही में बाबिल एक अवॉर्ड शो में अपने दिवंगत पिता इरफान खान का सूट पहनकर पहुंचे। इस शो में बाबिल को 'बेस्ट डेब्यूटेंट ऑफ द ईयर' का अवॉर्ड दिया गया। बाबिल ने इस अवॉर्ड को एक्टर शांतनु माहेश्वरी के साथ शेयर किया। शांतनु ने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' से बॉलीवुड से डेब्यू किया था। इस खास मौके पर एक्टर ने कहा- 'सामूहिक रूप से जीतने की खुशी हमेशा व्यक्तिगत रूप से जीतने से अधिक होती है। मैं बहुत आभारी हूं कि मुझे अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली शांतनु के साथ इसे साझा करने का मौका मिला।'

Bollywood Tadka
बाबिल ने 'कला' की पूरी टीम को धन्यवाद देते हुए कहा कि मैं कला की पूरी टीम को धन्यवाद देता हूं विशेष रूप से अन्विता, क्लीन स्लेट, अनुष्का शर्मा, तृप्ति, स्वास्तिका और फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने मुझ पर विश्वास किया और मुझे यह मौका दिया। यह पुरस्कार सिर्फ मेरे काम का उत्सव नहीं है, बल्कि मुझे मिले समर्थन और प्यार का वसीयतनामा भी है। 

Bollywood Tadka
बता दें फिल्म 'कला' में बाबिल के अलावा तृप्ति डिमरी, स्वस्तिका मुखर्जी, अमित सियाल और समीर कोचर ने भी मुख्य भूमिका निभाई हैं। इसे अन्विता दत्त ने डायरेक्ट किया है। 'कला' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

Babil KhanFatherIrrfan Khan‘Best Debutant’ AwardBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...