main page

'दिल दियां गल्ला' के स्टारकास्ट ने सेलिब्रेट की बैसाखी, देखें Video

Updated 14 April, 2023 12:59:44 PM

सोनी सब का फैमिली ड्रामा ‘दिल दियां गल्लां’ एक पंजाबी परिवार की दिल को छू लेने वाली और भावनात्मक कहानी है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सोनी सब का फैमिली ड्रामा ‘दिल दियां गल्लां’ एक पंजाबी परिवार की दिल को छू लेने वाली और भावनात्मक कहानी है, जो दर्शकों का दिल जीत रहा है। शो ने हाल ही में 100 एपिसोड पूरे किए हैं, और इसकी कहानी दर्शकों के बीच चर्चा का विषय रहती है। वहीं हाल ही में सीरीयल के सेट पर बैसाखी सेलिब्रेशन हुआ, जहां स्टार कास्ट ने एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती की। इस दौरान उन्होंने पंजाब केसरी से भी कई सारी बातें की...
 
जब पंकज बैरी से शो के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि "यह शो एक अलग किस्म का है जिसमें हम लोग कहानी के हर फेज को काफी एंजॉय करते हैं। हम खुद को बेहद भाग्यशाली मानते हैं कि हम एक ऐसे शो का हिस्सा हैं जो सीधे ऑडियंस के दिलों को छूता है। दर्शक इससे बेहद जुड़ाव महसूस करते हैं क्योंकि यह मुख्य तौर पर हर घर की कहानी है।"

टीआरपी से जुड़े सवाल पर पंकज ने कहा कि "यह शो अमर हो चुका है इसे लोगों का बेहद प्यार मिल रहा है। विदेशों में दर्शक शो की कहानी की काफी सराहना कर रहे हैं। वहीं मुझे लगता है कि शो का टाइम अगर 7.30 की जगह थोड़ा ऊपर होता तो ज्यादा अच्छा रहता है लेकिन आजकल डिजिटल प्लेटफॉर्म का जमाना है तो लोग उनपर भी शो को देखते हैं। मेरे लिए सबसे जरूरी है कि लोग शो को देख रहे हैं और पसंद कर रहे हैं।"

जस्जीत बब्बर ने बताया कि जब उन्हें यह रोल ऑफर हुआ तो उनका क्या रिएक्शन था। उन्होंने कहा कि "जब मुझे यह रोल मिला तो मैं बहुत खुश थी। कई दिनों तक तो मुझे नींद भी नहीं आई। मुझे बहुत अच्छा लगेगा अगर मैं अपने किरदार की तरह असल जीवन में भी बन पाऊं। एक चीज जो अपने किरदार से अपनाना चाहती हूं वो यह है कि संजोत कौर बहुत समझदारी से फैसले लेती है। उसके अंदर किसी तरह का ईगो नहीं है।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Navodaya Times (@navodayatimes)

 

पारस अरोड़ा ने कंटेंट की प्रमुखता बताते हुए कहा कि "यदि आपका कंटेंट बहुत अच्छा है तो ऑडियंस भी हर कदम पर आपके साथ होती है। छोटी-छोटी घटनाओं के बारे में उन्हें मालूम होता है और हमें खुशी है कि हमारे साथ जो दर्शक शुरू से जुड़े हुए थे वह अभी भी हमारे साथ हैं। अच्छा लगता है यह  जानकर कि आप लोगों के साथ कनेक्ट हो रहे हैं। वह आपको पसंद कर रहे हैं। दर्शक कहीं न कहीं शो के कैरेक्टर में अपने आपको ढूढ़ते हैं इसीलिए जब हमें वह पर्दे पर देखते है तो उन्हें सब फील होता है। इससे बड़ी बात हमारे लिए कोई और नहीं है।"   

कावेरी प्रियम का कहना है कि उन्होंने इस शो से बहुत कुछ सीखा है। वह अपने माता-पिता की भावनाओं का भी अच्छे से ख्याल रखती हैं। उनसे समय-समय पर बात करती रहती हैं। शो के जरिए उन्होंने फैमिली की बॉन्डिंग, छोटी-छोटी खुशियों को एंजॉय करना सीखा है।

Content Editor: Varsha Yadav

Happy Baisakhi 2023Baisakhi 2023Dil Diyaan GallaanDil Diyaan Gallaan Sony SABDil Diyaan Gallaan Baisakhi celebrationstoryPankaj BerryJasjeet BabbarParas AroraKaveri Priyamtv newshindi news

loading...