main page

वैंकूवर में 'वरके' गीत लाॅन्च कर बलकार ढिल्लों ने पूरा किया अपना सपना

Updated 17 November, 2021 01:27:12 PM

सिंगर बलकार ढिल्लों ने ''वरके'' गीत लॉन्च करके वैंकूवर में अपना सपना पूरा किया। ''वरके'' गीत 31 अक्टूबर को रिकॉर्ड लेबल ''टॉप ट्रैक्स एंटरटेनमेंट'' के तहत रिलीज किया गया, जिसे गायक ने खुद लिखा और कम्पोज किया। यह भावपूर्ण गीत विचारों और संगीत का एक सुंदर समामेलन है जिसे एक प्रसिद्ध संगीत निर्माता, मिस्टर वीग्रूव्स द्वारा निर्मित किया गया। पुन्नू गरचा (रियल आर्ट्स) द्वारा निर्देशित वीडियो गाने के बोल और अहसास के साथ पूरा न्याय करता है।

मुंबई: सिंगर बलकार ढिल्लों ने 'वरके' गीत लॉन्च करके वैंकूवर में अपना सपना पूरा किया। 'वरके' गीत 31 अक्टूबर को रिकॉर्ड लेबल 'टॉप ट्रैक्स एंटरटेनमेंट' के तहत रिलीज किया गया, जिसे गायक ने खुद लिखा और कम्पोज किया। यह भावपूर्ण गीत विचारों और संगीत का एक सुंदर समामेलन है जिसे एक प्रसिद्ध संगीत निर्माता, मिस्टर वीग्रूव्स द्वारा निर्मित किया गया। पुन्नू गरचा (रियल आर्ट्स) द्वारा निर्देशित वीडियो गाने के बोल और अहसास के साथ पूरा न्याय करता है।

Bollywood Tadka

'वरके' युवाओं के बीच काफी चर्चा में है क्योंकि यह गीत एक जोड़े द्वारा बिताए गए अच्छे समय और अतीत में की गई गलतियों के बारे में है।गाने के लॉन्च के बाद 'बलकार ढिल्लों' ने कहा, "दर्शकों की इतनी शानदार प्रतिक्रिया और साथी कलाकारों के समर्थन को देखकर पूरी टीम बहुत खुश है। इस बीच, हम भविष्य में आने वाले और अधिक प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balkar Dhillon (@balkardhillon)

 

टॉप ट्रैक्स एंटरटेनमेंट टीम से बात करते हुए, हमें उनके भविष्य के प्रयासों और प्रोजेक्ट्स की एक झलक मिली। युवाओं के इस समूह ने सराहनीय उत्साह दिखाया जो निश्चित रूप से उन्हें पंजाबी संगीत की दुनिया में निरंतर सफलता की ओर ले जाएगा।


Balkar DhillonsongVarkeVancouverPollywood Gossips NewsPollywood News and Gossip Punjabi Celebrity News in Hindi
loading...