main page

रिलीज हुआ बनारस बीट का रोमांटिक भोजपुरी Song 'बै बाबुनि

03 November, 2020 12:32:25 PM

आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! अनुभव सिन्हा के बनारस बीट द्वारा निर्मित और टी-सीरीज के सहयोग से बहु-प्रतीक्षित भोजपुरी म्यूजिक वीडियो ''बै बाबुनि'' रिलीज कर दिया गया है...

नई दिल्ली। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! अनुभव सिन्हा के बनारस बीट द्वारा निर्मित और टी-सीरीज के सहयोग से बहु-प्रतीक्षित भोजपुरी म्यूजिक वीडियो 'बै बाबुनि' रिलीज कर दिया गया है। मनोज वाजपेयी पर फिल्माए गए अपने सुपर कूल भोजपुरी म्यूजिक वीडियो, 'बम्बई में का बा' के बाद, फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने अपने दूसरे भोजपुरी गीत 'बै बाबुनि' के पोस्टर और मोशन पोस्टर के साथ सभी संगीत प्रेमियों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

युवाओं के बीच के रिश्ते को दर्शाता है ये गाना
बनारस बीट का यह नया गाना, आज के युवाओं के बीच रिश्तों को दर्शाता है। संगीत प्रेमियों को आश्चर्यचकित करते हुए, इस गाने के साथ हर युवा संबंधित महसूस करेगा। 'बै बाबुनि' एक पेप्पी नंबर है जिसमें भोजपुरी म्यूजिक को एक नया रूपरंग दे कर पेश किया गया है। गाने में यंग वाइब और कूल ट्विस्ट है जो इसे युवाओं के बीच रिलेटेबल और लोकप्रिय बनाता है।अनुभव सिन्हा का यह पुराना सपना था जहाँ वे भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में क्लासी, मीनिंगफुल गाने बनाना चाहते थे, जिसे सभी पीढ़ियां एक साथ मिलकर एन्जॉय कर सकती है।

अभय वर्मा पर फिल्माया गया गाना
 सफल निर्माता-निर्देशक अनुभव सिन्हा द्वारा अपने होम प्रोडक्शन बैनर बनारस बीट के तहत रचित और निर्मित, 'बै बाबुनि' को अभय वर्मा पर फिल्माया गया है। यह गाना अनुराग सैकिया द्वारा कंपोज किया गया है और डॉ सागर द्वारा लिखित इसे विवेक हरिहरन ने अपनी आवाज दी है जिसे टी-सीरीज के सहयोग से लॉन्च किया गया है।


Bae Babuniबै बाबुनिBhojpuriभोजपुरी
loading...