main page

धनरेतस पर बप्पी लहरी ने गोल्ड की चेन नहीं, बल्कि खरीदी ये अनोखी चीज, बोले- 'मेरे पास सोने का तो सब कुछ है ही '

Updated 03 November, 2021 05:19:36 PM

इस बार धनतेरस और दीवाली के मौके पर शहरों और बाजारों में काफी रौनक देखने को मिल रही है। बीते दिन धनतेरस के मौके पर बाजारों में खरीददारी के लिए लोगों की खूब भीड़ उमड़ी। इस मौके पर कोई ज्वेलरी खरीदता, कोई बर्तन तो कोई डेकोरेशन का सामान खरीदता नजर आया। वहीं मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी धनरेरस के मौके पर ऐसी चीज़ खरीदी, जिससे सब चौक गए। दरअसल, बप्पी लहरी गोल्ड प्रेम के लिए खास पहचान रखते हैं। हर साल धनतेरस  पर लोगों की नज़रे बप्पी दा के ऊपर टिकी होती हैं कि इस बार वो अपने गोल्ड कलेक्शन में किस

बॉलीवुड तड़का टीम. इस बार धनतेरस और दीवाली के मौके पर शहरों और बाजारों में काफी रौनक देखने को मिल रही है। बीते दिन धनतेरस के मौके पर बाजारों में खरीददारी के लिए लोगों की खूब भीड़ उमड़ी। इस मौके पर कोई ज्वेलरी खरीदता, कोई बर्तन तो कोई डेकोरेशन का सामान खरीदता नजर आया। वहीं मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी धनरेरस के मौके पर ऐसी चीज़ खरीदी, जिससे सब चौक गए।


दरअसल, बप्पी लहरी गोल्ड प्रेम के लिए खास पहचान रखते हैं। हर साल धनतेरस  पर लोगों की नज़रे बप्पी दा के ऊपर टिकी होती हैं कि इस बार वो अपने गोल्ड कलेक्शन में किस चीज को शामिल करने जा रहे हैं। वहीं इस बार धनतेरस पर बप्पी लहरी ने सोने की चेन न खरीदकर सभी को चौंका दिया। उन्होंने इस बार अपने लिए गोल्ड टी सेट मंगवाया है। ये अपने आप में बेहद अनोखा और कीमती है। इसके पीछे की लहरी ने वजह भी बताई है।

 


एक इंटरव्यू में बप्पी लहरी ने कहा कि इस बार वो गोल्ड चेन नहीं लेंगे। सोने का उनके पास सब कुछ तो है ही। आज धनतेरस पे मैंने मेरी पत्नी से कहा कि वो मेरे लिए एक गोल्ड टी सेट लेकर आए। मुझे लगा कि टी सेट या एक कप और प्लेट बेहतर रहेंगे।" 


बता दें कि बप्पी लहरी ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट सॉन्ग दिए हैं। बप्पी दा 'डिस्को डांसर' और 'शराबी' में लोकप्रिय गाने देने के लिए काफी फेमस हैं।

Content Writer: suman prajapati

Bappi LahiriGold tea setDhanterasBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...