main page

बप्पी दा का अंतिम सफर: आंखों में आसूं...कांपते हाथ....पापा की अर्थी उठाए नजर आए बप्पा, बिलख बिलख कर रोती रही बेटी रीमा

Updated 17 February, 2022 11:15:30 AM

बाॅलीवुड के दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी का निधन हो गया। बप्पी दा ने मंगलवार रात 11 बजे 69 की उम्र में अंतिम सांस ली। वह मुंबई के जुहू स्‍थ‍ित क्रिटी केयर अस्‍पताल में भर्ती थे। डॉक्‍टरों ने बताया कि उनकी मौत OSA के कारण हुई है। गुरुवार को पवनहंस श्‍मशान घाट में बप्‍पी दा को मुखाग्‍न‍ि

मुंबई: बाॅलीवुड के दिग्गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी का निधन हो गया। बप्पी दा ने मंगलवार रात 11 बजे 69 की उम्र में अंतिम सांस ली। 
वह मुंबई के जुहू स्‍थ‍ित क्रिटी केयर अस्‍पताल में भर्ती थे।

Bollywood Tadka

डॉक्‍टरों ने बताया कि उनकी मौत OSA के कारण हुई है। गुरुवार को पवनहंस श्‍मशान घाट में बप्‍पी दा को मुखाग्‍न‍ि दी जाएगी। बप्पी दा का अंतिम सफर शुरु हो गया है। हाल ही में उनकी पार्थिव शरीर को घर से निकाला गया।

Bollywood Tadka

बप्पी दा के अंतिम सफर से सामने आईं तस्वीरें हर किसी का दिल तोड़ देगी। जहां एक तरफ बप्पी दा के बेटे नम आंखों से पापा की अर्थी उठाए हैं।

Bollywood Tadka

वहीं सिंगर की बेटी रीमा का रो रोकर बुरा हाल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

बप्पी लाहिड़ी के पार्थिव शरीर को श्मशान घाट ले जाने के लिए फूलों से सजा ट्रक आ गया है।

Bollywood Tadka

परिवार ने अंतिम विदाई देते हुए बप्पी दा की सारी इच्छाएं पूरी की। चेहरे पर काला चश्मा, गहने पहनाकर उन्हें घर से अंतिम यात्रा के लिए निकाला गया। क्योंकि बप्पी लहरी गहने पहने और चशमा लगाने के बेहद शौकीन थे।

Bollywood Tadka

बेटी की गोद में संगीतकार ने तोड़ा दम

बताया जा रहा है कि बप्पी लहिरी की मंगलवार रात जब तबीयत बिगड़ी तो उनके करीब उनकी बेटी ही थीं। उन्हीं की गोद में संगीतकार ने दम तोड़ा था। वहीं बप्पी लहिरी के घर मौजूद परिवार के लोगों का कहना है कि रीमा पिता को याद कर लगातार रो रही हैं। रीमा ने जैसे ही पिता के पार्थिव शरीर को देखा तो वह बिलख-बिलख कर रोने लगीं।

Bollywood Tadka

बप्पी लाहिड़ी पिछले काफी दिनों से बीमार थे। वे ऑब्स्ट्रक्ट‍िव स्लीप एपन‍िया (OSA) और रीकरेंट चेस्ट इन्फेक्शन से जूझ रहे थे।इसी के चलते सिंगर को जुहू के क्रिट‍िकेयर हॉस्प‍िटल में 29 दिनों तक भर्ती कराया गया था। बाद में 15 फरवरी को वे डिस्चार्ज हो गए थे। उसके कुछ ही घंटों बाद सिंगर का निधन हो गया।

 

Content Writer: Smita Sharma

bappi lahirifuneral picturessingersonbappa lahiridaughterreema lahiriBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...