main page

बप्पी लहरी के निधन के बाद भी मांग में सिंदूर लगाए दिखीं पत्नी चित्राणी, वायरल हुईं दिल दहला देने वाली तस्वीरें

Updated 18 February, 2022 12:07:41 PM

15 फरवरी को मशहूर सिंगर बप्पी लहरी के निधन की खबर ने देश को हिलाकर रख दिया। फैंस बप्पी दा को खोने से बेहद दुखी नजर आए। वहीं संगीतकार का परिवार भी बप्पी के निधन से टूट गया। बप्पी के अंतिम संस्कार के वक्त जो उनके परिवार का हाल था, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। बप्पी को आखिरी विदाई देते समय की तस्वीरों ने सबका दिल दहला कर रख दिया। पत्नी चित्राणी लहरी भी अपने पति बप्पी को खोने से बुरी तरह बिखर गईं। पति के अंतिम संस्कार के वक्त की उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रही हैं, इस दौर

बॉलीवुड तड़का टीम. 15 फरवरी को मशहूर सिंगर बप्पी लहरी के निधन की खबर ने देश को हिलाकर रख दिया। फैंस बप्पी दा को खोने से बेहद दुखी नजर आए। वहीं संगीतकार का परिवार भी बप्पी के निधन से टूट गया। बप्पी के अंतिम संस्कार के वक्त जो उनके परिवार का हाल था, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। बप्पी को आखिरी विदाई देते समय की तस्वीरों ने सबका दिल दहला कर रख दिया। पत्नी चित्राणी लहरी भी अपने पति बप्पी को खोने से बुरी तरह बिखर गईं। पति के अंतिम संस्कार के वक्त की उनकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब  वायरल हो रही हैं, इस दौरान चित्राणी की एक चीज जो सबको हैरान कर रही है।

Bollywood Tadka


  
तस्वीरों में बप्पी लहरी के निधन के बाद भी उनकी पत्नी चित्राणी माथे पर सिंदूर लगाए नजर आईं।

Bollywood Tadka

 

हालांकि इस दौरान वो पति के पीछे रोती अपनी सुध बुध खोए नजर आईं, लेकिन पति की मौत के बाद भी चित्राणी लहरी की मांग में सिंदूर देख फैंस हैरान हो रहे हैं।

 

पिता बप्पी लहरी को अंतिम विदाई देते वक्त उनकी भी बिलख बिलख कर रोती नजर आईं। बेटे बप्पा ने कांपते हाथों से अपने पिता को मुखअग्नि दी।

 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Celebs Ark (@celebs.ark)

बता दें बप्पी लहरी ने मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में 15 फरवरी 2022 की रात को अंतिम सांस ली थी। एक महीने तक अस्पताल में भर्ती होने के बाद 15 फरवरी को उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी और मंगलवार जैसे ही उन्हें इलाज के लिए फिर अस्पताल ले जाया गया तो वहां उनका निधन हो गया। 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Bappi LahiriWifeChitrani LahiriSindoorFinal RitesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...