main page

शादी के 2 साल बाद भरी सूनी गोदी: मां बनीं बिग बॉस 9' फेम प्रिया मलिक, घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

Updated 30 March, 2024 08:11:23 PM

'बिग बॉस 9' फेम प्रिया मलिक के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है। प्रिया मलिक के घर नन्हें राजकुमार की किलकारी गूंजी है। जी हां...शादी के 2 साल बाद प्रिया की सूनी गोद भरी है। वैसे प्रिया  24 मार्च के दिन मां बन गई हैं।

मुंबई: 'बिग बॉस 9' फेम प्रिया मलिक के घर खुशियों ने दस्तक दे दी है। प्रिया मलिक के घर नन्हें राजकुमार की किलकारी गूंजी है। जी हां...शादी के 2 साल बाद प्रिया की सूनी गोद भरी है। वैसे प्रिया  24 मार्च के दिन मां बन गई हैं।

Bollywood Tadka

 

 छोटी होली के दिन उन्होंने बेटे को जन्म दिया लेकिन इस खुशखबरी को उन्होंने आज 30 मार्च को फैंस के साथ शेयर किया। उन्होंने सोशल मीडिया पर बेबी के बारे में नहीं बताया है। एक इंटरव्यू के दौरान प्रिया मलिक ने शेयर किया कि वो मां बन गई हैं।

एक वेबपोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्रिया में बताया कि उन्होंने 24 मार्च को बेबी बॉय को जन्म दिया है. एक्ट्रेस के लिए मां बनने के फिलिगं बहुत खास है। प्रिया ने बताया कि उनके लाडले को अभी सब लोग घर पर साहिबज़ादा कहकर पुकार रहे हैं।करण बख्शी और एक्ट्रेस के लिए यह लाइफ को बहुत खास पल है।

 

Bollywood Tadka

साल 2022 में करण और प्रिया शादी के बंधन में बंधे थे। 2023 में प्रिया मिसकैरेज हो गया था क्योंकि यह एक अनियोजित प्रेग्नेंसी थी। ऐसे में करण बख्शी और एक्ट्रेस के लिए यह लाइफ को बहुत खास पल है।

Content Writer: Smita Sharma

BB 9Priya MalikWelcomesBaby BoyHubbyKaran BakshiBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...