main page

रेड ड्रेस में बेला हदीद ने लगाया ग्लैमरस का तड़का, कैमरे के सामने दिए एक से बढ़कर एक स्टाइलिश पोज

Updated 24 March, 2023 04:29:24 PM

बेला हदीद हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा अपने लुक से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड एंड ग्लेमरस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचाती हैं। अब हाल ही में बेला ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बेला हदीद हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा अपने लुक से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड एंड ग्लेमरस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचाती हैं। अब हाल ही में बेला ने अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में रेड ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की स्ट्रीप्स हील्स पेयर की हुई हैं।

Bollywood Tadka

 

न्यूड मेकअप और खुले बालों से लुक कंप्लीट करते हुए बेला बेहद ग्लैमरस लग रही हैं और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें, बेला हदीद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर उनका दिल लगाती रहती हैं।

  Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Bella Hadidglamorous lookred dressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...