main page

ब्लैक आईशैडो..मैचिंग नेलपेंट..क्लीवेज कट ब्लैक ड्रेस में बेला हदीद ने ढाया जुल्म, सेल्फी लेते हुए दिए कातिलाना पोज

Updated 26 September, 2022 04:20:10 PM

बेला हदीद हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा अपने लुक से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड एंड ग्लेमरस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो साइट पर आग की तरह वायरल होती हैं। अब हाल ही में बेला ने अपने ब्लैक लुक की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बेला हदीद हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो हमेशा अपने लुक से फैंस को दीवाना बना लेती हैं। वह अक्सर अपने बोल्ड एंड ग्लेमरस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जो साइट पर आग की तरह वायरल होती हैं। अब हाल ही में बेला ने अपने ब्लैक लुक की लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस धड़ल्ले से लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो इन तस्वीरों में बेला क्लीवेज कट ब्लैक ड्रेस में बेहद कातिलाना लग रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस ड्रेस को उन्होंने कमर से सिल्वर और ब्लैक बेल्ट से टाई किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

ड्रेस के साथ आखों में मैचिंग आईशैडो और खुले बालों में उनका हुस्न देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

गोरे-गोरे हाथों में ब्लैक नेल पेंट फोन से सेल्फी लेते हुए वह अपना बोल्ड लुक दिखा रही हैं और फैंस को अपनी ब्यूटी का दीवाना बना रही हैं। फैंस बेला की इन तस्वीरों को जमकर लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

 


 

Content Writer: suman prajapati

Bella Hadidkiller lookCleavage Cut Black DressHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...