main page

कभी घोड़ों को kiss तो कभी पुचकारती दिखीं बेला हदीद, एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को मिले धडाधड़ लाइक्स

Updated 27 October, 2020 05:09:37 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जैसे ही एक्ट्रेस का कोई पोस्ट इंटरनेट पर आता है, आग की तरह वायरल हो जाता है। जैसा के हाल ही में देखने को मिल रहा है। बेला ने अपने इंस्टाग्राम पर घोड़े से प्यार करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस बेला हदीद अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। जैसे ही एक्ट्रेस का कोई पोस्ट इंटरनेट पर आता है, आग की तरह वायरल हो जाता है। जैसा के हाल ही में देखने को मिल रहा है। बेला ने अपने इंस्टाग्राम पर घोड़े से प्यार करते हुए की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता कि बेला किस तरह घोड़े से प्यार करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वो उन्हें कभी किस करती दिखाई देती हैं तो कई उन्हें पुचकारती है, उनके साथ रिलेक्स कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस यैलो टी-शर्ट और ग्रे पैंट में नजर आ रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने सिर पर हैल्मेट और पैरों में गम बूट्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

 

बिना शक, एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देखने में बेहद प्यारी लग रही हैं और फैंस का दिल मोह रही हैं। 

Bollywood Tadka


काम की बात करें तो बेला को आखिरी बार टीवी शो Making a Model with Yolanda Hadid में देखा गया था। वहीं एक्ट्रेस की लास्ट फिल्म Going Home with Bella Hadid थी, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। 

: suman prajapati

Bella HadidphotoshorsesHollywood NewsHollywood News and GossipBox Office Masala NewsHollywood Celebrity Newsentertainment news

loading...