main page

स्क्रीनिंग में बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज की लविंग केमिस्ट्री, कैमरे के सामने कपल ने किया लिपलॉक

Updated 28 March, 2023 04:53:05 PM

बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज हॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही कपल को उनकी फिल्म एयर के प्रीमियर में स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आए। रेड कार्पेट पर कपल के रोमांटिक अंदाज की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. बेन एफ्लेक और जेनिफर लोपेज हॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं, जो अक्सर अपनी केमिस्ट्री को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही कपल को उनकी फिल्म एयर के प्रीमियर में स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आए। रेड कार्पेट पर कपल के रोमांटिक अंदाज की ये तस्वीरें अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


लुक की बात करें तो इस दौरान जेनिफर सिल्वर कलर के शिमरी टॉप के साथ ग्रीन स्कर्ट में बेहद स्टनिंग लगीं।

 

Bollywood Tadka

 

लो बन और मिनिमल मेकअप से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया। वहीं उनके हसबैंड नेवी ब्लू कॉरडरॉय सूट में काफी डैशिंग लग रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

कैमरे के सामने लिपकिस करते हुए कपल अपनी केमिस्ट्री से सबका ध्यान खींच रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka


बता दें, एक्टर से डायरेक्टर बने बेन ने 2022 में जेनिफर लोपेज से शादी की थी। कपल की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हुई थीं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Ben AffleckJennifer Lopezloving chemistryscreeningHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...