main page

वाइफ जेनिफर संग 'द म्यूजिक मैन' देखने पहुंचे बेन एफ्लेक, थिएटर के बाहर हाथों में हाथ थामे कपल में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Updated 26 November, 2022 04:23:51 PM

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक हॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में दोनों ब्रॉडवे पर द म्यूजिक मैन देखने गए,  जहां दोनों एक बार फिर अपनी केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान खींचते नजर आए। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक हॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों अक्सर अपनी लविंग केमिस्ट्री को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में दोनों ब्रॉडवे पर द म्यूजिक मैन देखने गए,  जहां दोनों एक बार फिर अपनी केमिस्ट्री से लोगों का ध्यान खींचते नजर आए। अब कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं। 

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेन एफ्लेक थिएटर के बाहर अपनी वाइफ का हाथकर चल रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान जेनिफर प्रिंटेड स्वेटर के साथ थाई हाई स्लिट ब्लैक स्कर्ट पहने नजर आ रही हैं। ठंड में वह धडल्ले स्लिट स्कर्ट में अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Bollywood Tadka

 

वहीं उनके पति बेन ब्लैक पैंट कोट में परफेक्ट दिख रहे हैं और एक्ट्रेस का हाथ थाम कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

बता दें जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक ने जुलाई में सीक्रेट मैरिज की थी। इसके बाद कपल ने अगस्त में जॉर्जिया में एक दूजे संग दूसरी बार शादी रचाई। कपल की शादी प्लांटेशन-स्टाइल एस्टेट में खूब धूमधाम से हुई थी, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई रही थीं।

Content Writer: suman prajapati

Ben AffleckleaveThe Music ManJennifer LopezHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...