main page

तृप्ति डिमरी ने करवाया सिजलिंग फोटोशूट, कपड़े से जिस्म को ढकती नजर आईं 'भाभी नंबर 2'

Updated 16 April, 2024 02:23:15 PM

फिल्म एनिमल की 'भाभी नंबर 2' यानि एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। तृप्ति ने जिस तरह से अपने फैशन और बोल्डनेस को धीरे-धीरे बढ़ाया है वो काबिले तारीफ है। यूं तो तृप्ति अक्सर ही अपने हाॅट लुक्स से फैंस के पसीने छूटा देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने फोटोशूट से  आफत मचा दी है।

मुंबई: फिल्म एनिमल की 'भाभी नंबर 2' यानि एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से एक हैं। तृप्ति ने जिस तरह से अपने फैशन और बोल्डनेस को धीरे-धीरे बढ़ाया है वो काबिले तारीफ है।

Bollywood Tadka

यूं तो तृप्ति अक्सर ही अपने हाॅट लुक्स से फैंस के पसीने छूटा देती हैं लेकिन इस बार उन्होंने अपने फोटोशूट से  आफत मचा दी है। वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट से फैंस पर बिजली गिरा रही हैं। आप भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर अपने होश खो बैठेंगे।

Bollywood Tadka

 

 

सामने आई तस्वीरों में तृप्ति ब्लू एंड व्हाइट कलर के तौलिया या फिर शायद कोई ड्रेस से अपने जिस्म को लपेटे नजर आ रही हैं। वह कैमरे के सामने कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस तृप्ति की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 3' और राजकुमार राव के साथ 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' में नजर आएंगी। इसके अलावा खबरें हैं कि तृप्ति, कार्तिक आर्यन संग 'आशिकी 3' में भी नजर आ सकती हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Bhabhi Numbar 2Tripti Dimrisizzling PhotoshootBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...