main page

बेटी और पत्नी को लेकर घर आए भगवंत मान:ढोल नगाड़ों से हुआ स्वागत, कभी पापा तो कभी दादी को गोद में सकून से सोईं दिखी नन्हीं 'नियामत'

Updated 30 March, 2024 03:09:38 PM

एक्टर से पंजाब के सीएम बने भगवंत मान के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। भगवंत मान तीसरी बार पिता बने। उनकी दूसरी पत्नी गुरप्रीत कौर ने 28 मार्च को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। वहीं अब गुरप्रीत कौर और उनकी लाडली को हाॅस्पिटल से छुट्टी मिल गई है।

मुंबई: एक्टर से पंजाब के सीएम बने भगवंत मान के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी। भगवंत मान तीसरी बार पिता बने। उनकी दूसरी पत्नी गुरप्रीत कौर ने 28 मार्च को प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। वहीं अब गुरप्रीत कौर और उनकी लाडली को हाॅस्पिटल से छुट्टी मिल गई है।

Bollywood Tadka

भगवंत मान पत्नी गुरप्रीत और बेटी को लेकर घर पहुंच गए हैं जहां ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत हुआ। इस दौरान की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

भगवंत मान ने अपनी नन्हीं राजकुमारी का नाम नियामत कौर मान रखा है। तस्वीरों में आप देख सकते हैं नन्हीं परी कभी दादी की गोद में तो कभी पापा की गोद में सकून से सो रही हैं।

Bollywood Tadka

फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  भगवंत मान की दूसरी पत्नी गुरप्रीत कौर से ये पहली संतान है। पहली शादी से भगवंत मान को एक बेटा और बेटी हैं।  

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Bhagwant MannnewborndaughterNiyamatGurpreet KaurBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...