main page

कपिल के शो को फिर लगी नजर, पहले ही दिन शूट कैंसिल कर लौट गईं भारती

Updated 29 June, 2017 10:03:01 AM

पहले खबर थी कि कपिल शर्मा के शो में भारती सिंह एंट्री करेंगी जिससे ये कयास लगाए जा रहे थे कि भारती के शो में आने से गिरती TRP शायद संभल जाएगी।

मुंबई पहले खबर थी कि कपिल शर्मा के शो में भारती सिंह एंट्री करेंगी जिससे ये कयास लगाए जा रहे थे कि भारती के शो में आने से गिरती TRP शायद संभल जाएगी।

लेकिन शूट के पहले ही दिन कुछ ऐसा हुआ कि कपिल शर्मा को जोर का झटका लगा। सुनने में आया है कि भारती पहले ही दिन नाराज होकर बिना शूट किए सेट से चली गईं। बताया जा रहा है कि भारती को अपना एंट्री सीन पसंद नहीं आया और इस वजह से वह खासी नाराज हैं।

एक खबर के मुताबिक, भारती सिंह कल शाम 8 बजे तक कपिल शर्मा के ऑफिस में थीं और वहां इसी बात पर डिस्कशन चल रहा था। भारती ने वहां खुलकर अपनी नाराजगी जताई थी।

खबर है कि भारती के बॉयफ्रेंड हर्ष की सहमति के बाद ही इस सीन को तय किया गया था। लेकिन भारती को यह बिल्कुल पसंद नहीं आया और वह इसे सिरे से बदलना चाहती हैं। यह बात उन्होंने खुले तौर पर कपिल शर्मा की टीम को कह दी है।

हालांकि इस मुद्दे पर भारती को मनाने की काफी कोशिश की गई लेकिन भारती ने किसी की नहीं सुनी और उन्होंने शूट कैंसल कर दिया। बहरहाल, अब हर्ष और कपिल के शो की टीम मिलकर भारती की एंट्री के लिए नया सीन लिख रहे हैं।

:

Bharti singhkapil sharmaThe Kapil Sharma show

loading...