main page

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुईं भारती सिंह: हाथ पकड़कर मां को ले गया घर 'गोला', काॅमेडियन ने दिखाई पथरी की फोटो

Updated 13 May, 2024 11:58:55 AM

सभी को हंसाने वाली काॅमेडियन भारती सिंह बीते कुछ दिनों से दर्द में थीं। उन्हें कुछ दिन पहले बहुत ज्यादा पेट में दर्द हुआ था। उसके बाद उन्हें कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां पता चला था कि उनकी किडनी में स्टोन है। उन्होंने पित्ताशय की पथरी के कारण काफी दर्द और परेशानी झेला। उन्हें अपनी 'डांस दीवाने 4' की शूटिंग जल्दी खत्म करनी पड़ी क्योंकि उन्हें सर्जरी करानी थी। वहीं अब भारती ने अपने लेटेस्ट ब्लाॅग में बताया कि उनकी गॉलब्लेडर सर्जरी हो गई है जिसमें स्टोन को निकाल लिया गया है।

मुंबई: सभी को हंसाने वाली काॅमेडियन भारती सिंह बीते कुछ दिनों से दर्द में थीं। उन्हें कुछ दिन पहले बहुत ज्यादा पेट में दर्द हुआ था। उसके बाद उन्हें कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहां पता चला था कि उनकी किडनी में स्टोन है। उन्होंने पित्ताशय की पथरी के कारण काफी दर्द और परेशानी झेला। उन्हें अपनी 'डांस दीवाने 4' की शूटिंग जल्दी खत्म करनी पड़ी क्योंकि उन्हें सर्जरी करानी थी। वहीं अब भारती ने अपने लेटेस्ट ब्लाॅग में बताया कि उनकी गॉलब्लेडर सर्जरी हो गई है जिसमें स्टोन को निकाल लिया गया है।

Bollywood Tadka

 

 

3-4 दिनों तक हॉस्पिटल में एडमिट रहने के बाद भारती पर आखिरकार डिस्चार्ज हो गई हैं। इस ब्लाॅग में भारती ने उस पत्थर की एक झलक भी दिखाई जिसके कारण उन्हें परेशानी हुई थी जिसे उनके पित्ताशय से हटा दिया गया था।

 

Bollywood Tadka

भारती सबसे ज्यादा अपने बेटे गोला को याद करके परेशान हो रही थीं क्योंकि बच्चों को हॉस्पिटल में लाना मना होता है। मगर जैसे ही भारती को डिस्चार्ज होने की जानकारी मिली उन्होंने तुरंत गोले को अपने पास हॉस्पिटल बुला लिया। गोले के लिए भारती टॉयज भी मंगाती हैं।उसके बाद भारती को डिस्चार्ज कर दिया जाता है और गोला अपनी मां को हाथ पकड़कर हॉस्पिटल से घर लेकर जाता है।

Bollywood Tadka

 

भारती घर आने के बाद वीडियो में स्टोन दिखाती हैं जो सर्जरी में गॉलब्लेडर से निकलती है। उसके बाद वो स्टोन को भला-बुरा कहती हैं जिसकी वजह से उन्हें इतना दर्द हुआ था हालांकि अब भारती की तबीयत एकदम ठीक है और वो अब घर आ चुकी हैं। 

Bollywood Tadka

सर्जरी से पहले अपने आखिरी वीडियो में भारती भावुक हो गईं और उनके आंसू छलक पड़े। उन्होंने शेयर किया- 'मेरा पैक-अप थोड़ा जल्दी हो गया था और मुझे आखिरी परफॉर्मेंस छोड़नी पड़ी क्योंकि मुझे अस्पताल में भर्ती होने की जरूरत थी। यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा है और मैं अभी भी असहनीय दर्द से जूझ रही हूं। अब  मुझे घर पर भी सब कुछ संभालना है अगर गोला सो रहा है तो मुझे उसे छोड़कर जाना होगा।' 

वर्कफ्रंट की बात करें तो भारती सिंह इन दिनों डांस रियलिटी शो डांस दीवाने होस्ट कर रही हैंय़ इस शो को माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी जज कर रहे हैं। 


 

Content Writer: Smita Sharma

Bharti SinghDischargedHospitalStoneBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...