main page

बेड से धड़ाम गिरी भारती सिंह की कमर में लगी चोट, डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

Updated 16 September, 2023 01:45:08 PM

अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सबको हंसाने वाली मशहूर कॉमेडियन इस वक्त तकलीफ में हैं। हाल ही में भारती ने अपने ब्लॉग में खुलासा किया कि वह मसाज करवाने के चक्कर में घायल हो गई हैं। उनकी कमर पर चोट आ गई है और डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट के लिए बोला है। हालांकि, कॉमेडियन ने अपने फैंस को कोई चिंता नहीं करने को ब

बॉलीवुड तड़का टीम. अपनी जबरदस्त कॉमेडी से सबको हंसाने वाली मशहूर कॉमेडियन इस वक्त तकलीफ में हैं। हाल ही में भारती ने अपने ब्लॉग में खुलासा किया कि वह मसाज करवाने के चक्कर में घायल हो गई हैं। उनकी कमर पर चोट आ गई है और डॉक्टर ने उन्हें बेड रेस्ट के लिए बोला है। हालांकि, कॉमेडियन ने अपने फैंस को कोई चिंता नहीं करने को बोला है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, भारती सिंह ने अपने ब्लॉग में बताया कि बीते दिन वह अपने बेड पर से गिर गई थीं। इस वजह से उनकी पीठ में चोट लग गईं। 


भारती ने कहा, 'मेरी कमर में बहुत दर्द है, मैं कल बिस्तर से गिर गई।' उन्होंने कहा, जिस वजह से वह बेड से गिरीं, तब वह हेड मसाज ले रही थीं और उनका फोन हाथ में ही था। वह बेड के किनारे पर बैठी हुई थीं और फोन की वजह से उनका ध्यान भटक गया। इस वजह से वह सीधा बेड पर से धड़ाम गिर गईं। भारती ने बताया कि यह उनके लिए इस वक्त काफी मजेदार था। गिरने के बाद वह खुद ही काफी ज्यादा हंसने लगीं।
 
वीडियो में भारती ने खुलासा किया कि उन्हें पीठ में ज्यादा चोट लगी थी, जिसस वजह से हर्ष लिंबाचिया आते ही सबसे पहले उन्हें अस्पताल लेकर गए। यहां पर उनका एक्सरे किया गया, जिसमें उनकी हालत ठीक बताई गई है। हालांकि, डॉक्टर ने भारती को पूरी तरह बेड रेस्ट के लिए कहा है। 
 

Content Writer: suman prajapati

Bharti Singhinjuredbackdoctoradvisedbed restTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...