main page

कोरोना से नहीं डरी आम्रपाली दुबे, हाथों में ड्रिप लगने के बाद भी जारी है एक्ट्रेस की मस्ती

Updated 12 April, 2021 11:46:19 AM

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने 11 अप्रैल को कोरोना पाॅजिटिव आने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। कोविड पाॅजिटिव आने के बाद से ही आम्रपाली फिलहाल क्वारंटीन में हैं। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस डरी नहीं बल्कि हंस कर उसका मुकाबला कर रही हैं। हाल ही में आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनके हाथ में ड्रिप लगी नजर आ रही है।

मुंबई: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने 11 अप्रैल को कोरोना पाॅजिटिव आने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। कोविड पाॅजिटिव आने के बाद से ही आम्रपाली फिलहाल क्वारंटीन में हैं। रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस डरी नहीं बल्कि हंस कर उसका मुकाबला कर रही हैं। हाल ही में आम्रपाली दुबे ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उनके हाथ में ड्रिप लगी नजर आ रही है।  

Bollywood Tadka

वीड‍ियो में सिंगर श‍िल्पी राज के गाने पर मिमिक्री कर रही हैं। आम्रपाली के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा, 'मुझे मेरे लोगों को एंटरटेन करने से कोई नहीं रोक सकता।

Bollywood Tadka

आप सभी को थैंक्यू मेरे लिए दुआ करने के लिए और मुझे इतना प्यार देने के लिए। आपका प्यार ही मुझे और मेरे परिवार को ठीक कर रहा है और शिल्पा राज मुझे जल्दी ठीक होने में मदद कर रही हैं।'

 

बीते कुछ दिनों में कोरोना ने फिल्म इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया है। कई स्टार्स कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस लिस्ट में अक्षय कुमार,भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, आमिर खान समेत कई स्टार्स के नाम शामिल हैं। 

Content Writer: Smita Sharma

bhojpuri actressamrapali dubeyshare videoquarantine periodcovid19positiveBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...