main page

पति के मुंबई लौटते ही भोजपुरी एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, अपार्टमेंट के फ्लैट में लटकी मिली बाॅडी

Updated 29 April, 2024 12:10:52 PM

भोजपुरी इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई। खबर है कि  भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय उर्फ 'अन्नपूर्णा' की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बिहार के भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में एक्ट्रेस की बाॅडी लटकी हुई मिली जिससे वहा

मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई। खबर है कि  भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय उर्फ 'अन्नपूर्णा' की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। बिहार के भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित एक अपार्टमेंट के फ्लैट में एक्ट्रेस की बाॅडी लटकी हुई मिली जिससे वहां सनसनी मच गई। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस खबर से इंडस्ट्री सदमे में है। अमृता ने सुसाइड क्यों किया ये वजह अभी तक सामने नहीं आई है।

Bollywood Tadka

अमृता की बहन की शादी थी इसलिए 12 अप्रैल को अमृता और उनके पति चंद्रमणि भागलपुर आए थे। शादी के बाद 18 अप्रैल को चंद्रमणि मुंबई लौट गए जबकि अमृता यहीं पर रुक गईं। 27 अप्रैल (शनिवार) को अमृता देर से जगीं। सबकुछ हर दिन की तरह नॉर्मल ही था। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक स्टेटस लगाया- 'उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी।' अमृता का ये आखिरी स्टेटस था।

Bollywood Tadka

परिजनों का कहना है कि कई दिनों से काम नहीं मिलने की वजह से अमृता डिप्रेशन में थीं। वो इसका ट्रीटमेंट भी करवा रही थीं हालांकि एक्ट्रेस की हॉरर वेब सीरीज 'प्रतिशोध' का पहला पार्ट हाल ही में रिलीज हुआ। इसे लेकर वो काफी एक्साइटेड भी थीं।

Bollywood Tadkaमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो साल पहले अमृता पांडे की शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रहने वाले चंद्रमणि झांगडे से हुई थी। फिलहाल, इस मामले की जांच चल रही है। पुलिस का कहना है कि हर एक एंगल से जांच की जाएगी। परिजनों से भी पूछताछ की जा रही है।


 

Content Writer: Smita Sharma

Bhojpuri actressAmrita PandeydeadapparentsuicideBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...