main page

गोवा में दोस्तों संग भूमि ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया अपना जन्मदिन, डीप नेक पर्पल ड्रेस में 'बर्थडे गर्ल' ने लूटी महफिल

Updated 20 July, 2023 12:05:24 PM

'दम लगाके हईशा' एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर 18 जुलाई को पूरे 34 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपना यह बर्थडे गोवा में खूब धूमधाम से मनाया। वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'दम लगाके हईशा' एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर 18 जुलाई को पूरे 34 साल की हो गई हैं। एक्ट्रेस ने अपना यह बर्थडे गोवा में खूब धूमधाम से मनाया। वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

भूमि पेडनेकर ने अपना 34वां बर्थडे को ब्वॉयफ्रेंड यश कटारिया और दोस्तों के साथ सेलिब्रेट किया। हालांकि फोटोज में एक्ट्रेस के साथ यश नजर नहीं आए।

Bollywood Tadka

 

तस्वीरों में देखा जा सकता है भूमि ने अपने बर्थडे पर डीप नेक पर्पल ड्रेस पहनी। नेक पर पहना नेकलेस बेहद ही प्यारा लग रहा है। स्टाइलिश हेयर-स्टाइल किए भूमि काफी गॉर्जियस लग रही हैं। दोस्तों के साथ एक्ट्रेस ने जमकर पार्टी की  और हंसते-मुस्कुराते हुए चॉकलेट केक काटा। 

Bollywood Tadka


तस्वीरों और वीडियोज को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-मैं बहुत धन्य और प्रिय महसूस करती हूं। आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। इससे बेहतर दिन की उम्मीद नहीं की जा सकती थी।

Bollywood Tadka


फैंस भूमि के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi Pednekar (@bhumipednekar)

काम की बात करें तो भूमि पेडनेकर को हाल ही में सुधीर मिश्रा की फिल्म 'अफवाह' में देखा गया था, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, शारिब हाशमी और सुमित व्यास उनके साथ नजर आए थे। अब जल्द ही वह 'द लेडी किलर' और 'भक्त' जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।  

Content Writer: suman prajapati

Bhumi PednekarcelebratesbirthdayfriendsGoaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...