main page

‘भक्षक के साथ भारत के मेगा सुपरस्टार्स के बीच जगह पाना मेरे लिए विशेष सम्मान की बात है!’ : भूमि पेडनेकर

Updated 09 May, 2024 05:08:09 PM

वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली शीर्ष 4 कंटेंट में भूमि एकमात्र अभिनेत्री हैं!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। युवा बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर ने अपनी हिट फिल्म भक्षक के साथ एक और बड़ी उपलब्धि दर्ज की है और वह बहुत खुश हैं! भूमि की फिल्म नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली शीर्ष 4 में शामिल है, जिसमें पहली तीन फिल्में ऋतिक रोशन की फाइटर, रणबीर कपूर की एनिमल और शाहरुख खान की डंकी जैसे मेगास्टार्स की हिट फिल्में हैं! वैश्विक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली शीर्ष 4 कंटेंट में भूमि एकमात्र अभिनेत्री हैं!

भक्षक के निर्देशक पुलकित  ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का खुलासा किया। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Filmy Samosa (@filmysamosa.here)

इस पर टिप्पणी करने के लिए संपर्क किए जाने पर भूमि ने कहा, “भक्षक एक ऐसी फिल्म है जिसने पिछले कई महीनों से भारत और दुनिया भर में दर्शकों का दिल जीता है और मुझे इस उपलब्धि पर बेहद गर्व है। स्ट्रीमिंग पर लोगों द्वारा देखी गई इस साल की सर्वश्रेष्ठ कंटेंट में शामिल होना एक अभिनेता के तौर पर मेरे लिए वाकई एक विनम्र क्षण है।”

वह कहती हैं, "नेटफ्लिक्स पर सबसे ज़्यादा देखी जाने वाली फ़िल्मों की सूची में मेगा सुपरस्टार्स द्वारा अभिनीत बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फ़िल्में शामिल हैं। मेरे लिए, इस बेहतरीन फ़िल्म के साथ उनके बीच जगह पाना मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से बहुत ख़ास सम्मान की बात है, साथ ही मेरे निर्देशक पुलकित और रेड चिलीज़ टीम सहित भक्षक की पूरी टीम के लिए भी! फ़िल्म पर भरोसा करने और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं सभी का जितना भी शुक्रिया अदा करूँ, कम है।"

 भूमि भक्षक में अपने शानदार अभिनय के लिए लोगों की प्रशंसा और प्यार का भरपूर आनंद ले रही हैं। 12वीं फेल फ़िल्म के थिएटर में हिट होने और भक्षक के स्ट्रीमिंग पर वैश्विक हिट होने के साथ, कंटेंट फ़िल्में फिर से चर्चा में हैं! भूमि कहती हैं, "भक्षक एक ऐसी फ़िल्म बन गई है जिसने चर्चा को जन्म दिया है, यही वजह है कि इस फ़िल्म को लेकर लोगों का जुड़ाव काफ़ी ज़्यादा रहा है और यह लगातार बना हुआ है। इतने अविश्वसनीय आंकड़े हासिल करना इस बात का प्रमाण है कि इसने वाकई लोगों के दिलों को छू लिया है।

" वह आगे कहती हैं, "मुझे बहुत अच्छा लगता है जब मेरी फ़िल्म थिएटर या स्ट्रीमिंग पर हिट हो जाती है। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, किसी कंटेंट के सफल होने की असली परीक्षा तब होती है जब वह वास्तव में हिट हो। इसलिए, मेरे लिए एक और हिट फिल्म पाना आश्चर्यजनक है क्योंकि यह मुझे हमेशा स्क्रीन पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करता है। भूमि को अब भारतीय फिल्म उद्योग के सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है, क्योंकि उनका काम अविश्वसनीय है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Bhumi Pednekar

loading...