main page

भूमि पेडनेकर ने बताया कि टॉप एक्ट्रेसेस स्ट्रीमिंग पर अपनी शुरुआत करना क्यों कर रहीं पसंद

Updated 14 March, 2024 01:28:50 PM

युवा बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर इस बात से रोमांचित हैं कि उनके साथी स्क्रिप्ट और कहानियों का चयन कर रहे हैं न कि ऐसे प्रोजेक्ट किस प्लेटफार्म पर रिलीज होंगे।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। युवा बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर इस बात से रोमांचित हैं कि उनके साथी स्क्रिप्ट और कहानियों का चयन कर रहे हैं न कि ऐसे प्रोजेक्ट किस प्लेटफार्म पर रिलीज होंगे। महामारी के बाद, बॉलीवुड की अग्रणी महिलाओं जैसे गहराइयां में दीपिका पादुकोण, डार्लिंग्स में आलिया भट्ट, जाने जान में करीना कपूर सहित कई अन्य लोगों ने स्ट्रीमिंग पर अव्यवस्था-तोड़ काम करने का विकल्प चुना है और भारी सफलता का स्वाद चखा है। भूमि ने भी बेहद प्रशंसित थ्रिलर 'भक्षक' से अपना स्ट्रीमिंग डेब्यू किया, जो वैश्विक हिट बन गई है!

इस बारे में बात करते  हुए कि अपने समय की प्रमुख अभिनेत्रियां कंटेंट-फॉरवर्ड कदम क्यों उठा रही हैं, इस पर भूमि कहती हैं, “मैं अपने लिए बोल सकती हूँ। एक अभिनेत्री के रूप में, मैं सर्वश्रेष्ठ परियोजनाओं -थिएट्रिकल या स्ट्रीमिंग - का हिस्सा बनना पसंद करूंगी, मुझे लगता है कि अधिकांश कलाकार महामारी के बाद प्लेटफार्म से अज्ञेयवादी हो गए हैं, यही कारण है कि, पिछले कुछ वर्षों में, आपने प्रमुख थिएट्रिकल एक्ट्रेस को स्ट्रीमिंग परियोजनाओं में काम करने और दुनिया भर से प्यार पाने का विकल्प चुनते देखा है।

वह आगे कहती हैं, “स्ट्रीमिंग के एक्टर्स को दुनिया के विभिन्न हिस्सों से दर्शकों के नए समूह को अनलॉक करने में मदद की है। यह तथ्य कि भक्षक हिट फिल्मों की वैश्विक सूची का हिस्सा है, यह साबित करता है कि लोग दुनिया भर से सर्वश्रेष्ठ कंटेंट का उपभोग कर रहे हैं। भाषा अब कोई बाधा नहीं है. लोग ऐसी कहानियों का अनुभव करना चाहते हैं जो उनके दिलों को छू जाएं। स्ट्रीमिंग ने हमें एक नया प्रशंसक आधार बनाने में सक्षम बनाया है।”

भूमि आगे कहती हैं, ''भक्षक के लिए मुझे सोशल मीडिया पर इतने देशों से संदेश मिले कि मैं अपने काम पर पड़ने वाले प्रभाव को देखकर हैरान रह गई। यह कुछ ऐसा है जो मेरे साथ पहले कभी नहीं हुआ। इसलिए, एक एक्टर के रूप में, मुझे यह बेहद मान्य लगता है कि मेरा काम विश्व स्तर पर लोगों का मनोरंजन कर रहा है। मुझे यकीन है कि अन्य लोग भी इसका अनुभव करना चाहते थे, यही वजह है कि हममें से कई लोगों ने स्ट्रीमिंग पर प्रोजेक्ट बनाए जो ब्रेकआउट हिट बन गए!''

भक्षक ने एक और मील का पत्थर स्थापित किया है जो वैश्विक कंटेंट मंच पर भारत को गौरवान्वित करता है - यह पिछले कुछ हफ्तों से विश्व स्तर पर शीर्ष 5 गैर-अंग्रेजी फिल्मों में से एक है!

Content Editor: Jyotsna Rawat

Bhumi Pednekartop actressesdebut on streamingalia bhattdeepika padukonekareena kapoor

loading...