main page

बारिश में छाता लेकर सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची भूमि, बहन संग समीक्षा किए बप्पा के दर्शन

Updated 04 July, 2023 02:43:39 PM

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो काम के अलावा अपने हर अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में भूमि बहन समीक्षा पेडनेकर संग मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची, जहां दोनों बहनों की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जो काम के अलावा अपने हर अंदाज को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में भूमि बहन समीक्षा पेडनेकर संग मुंबई के प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में दर्शन करने पहुंची, जहां दोनों बहनों की तस्वीरें मीडिया के कैमरे में कैद हो गई। अब उनकी ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि भूमि पेडनेकर बारिश में छाता लेकर सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन करने पहुंची।

Bollywood Tadka

 

इस दौरान एक्ट्रेस लाइट पर्पल सूट में कैजुअल दिखीं। माथे पर तिल्क लगाए और बालों को खुला किए भूमि का अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka

 

वहीं एक्ट्रेस की बहन समीक्षा व्हाइट सूट के साथ येलो साफा लिए खूबसूरत लगीं। एक साथ दोनों बहनों का ये अंदाज देखते ही बन रहा है।

Bollywood Tadka


मंदिर के अंदर भी दोनों बहनें दोनों हाथ जोड़ बप्पा का आशीर्वाद लेती दिखीं।

 

काम की बात करें तो भूमि पेडनेकर को आखिरी बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ सुधीर मिश्रा की फिल्म 'अफवाह' में देखा गया था। अब वह जल्द ही अर्जुन कपूर के साथ 'द लेडी किलर' में नजर आएंगी।


Bollywood Tadka

Content Writer: suman prajapati

Bhumi PednekarvisitSiddhivinayak templesisterSamiksha PednekarBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...