main page

भूमि त्रिवेदी ने स्टार प्लस के शो पंड्या स्टोर को लेकर जाहिर की अपनी एक्साइटमेंट

Updated 02 September, 2023 02:57:54 PM

स्टार प्लस का पंड्या स्टोर टीवी की दुनिया का एक जाना माना सीरियल है। शो ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। स्टार प्लस का पंड्या स्टोर टीवी की दुनिया का एक जाना माना सीरियल है। शो ने अपने एंटरटेनिंग प्लॉट और दिलचस्प ट्विस्ट से दर्शकों का दिल जीता है। हालिया लीप के बाद शो में रोहित चंदेल और प्रियांशी यादव मुख्य किरदार निभा रहे हैं, दर्शक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि शो में आगे क्या चल रहा है, और यहां आपके उत्साह को बढ़ाने के लिए कुछ है।

पंड्या स्टोर में जश्न का महौल है। शो में नताशा-धवल और चिराग-डॉली शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और पंड्या और मकवाना परिवार शादी की रस्में शुरू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बॉलीवुड सिंगर भूमि त्रिवेदी धवल-नताशा और चिराग और डॉली की शादी में परफॉर्म करेंगी। शो में उनका अभिनय देखना दर्शकों के लिए एक शानदार ट्रीट होगी। बता दें, भूमि त्रिवेदी एक फेमस बॉलीवुड सिंगर हैं, जिन्होंने कई गानों को अपनी आवाज दी है, जैसे रईस से उड़ी उड़ी जाए, राम लीला से राम चाहे लीला, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से ढिंढोरा बाजे रे और कई और। जिस तरह फाल्गुनी पाठक ने कृष और प्रेरणा की शादी में चार चांद लगाए थे, उसी तरह भूमि त्रिवेदी भी अपने गानों से स्टेज पर आग लगाने के लिए तैयार हैं।

ऐसे में शो को लेकर एक्साइटमेंट शेयर करते हुए सिंगर भूमि त्रिवेदी ने कहा, "पंड्या स्टोर शो का हिस्सा बनना एक शानदार अनुभव था। नताशा-धवल और चिराग-डॉली की शादी में प्रदर्शन करना एक कमाल और धमाकेदार अनुभव था। मैं शो के कलाकारों से मिलकर बहुत खुश थी। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं अपने कजिन की शादी में परफॉर्म कर रही हूं, जहां पंड्या परिवार मेरे अपने परिवार की तरह है। सेट पर पॉजिटिविटी थी। गुजराती में एक कहावत है सोना मां सुगंध मधि जाई जिसका मतलब है सोने पर सुहागा। गुजराती सेटिंग और पंड्या और मकवाना परिवार के साथ राम-लीला और उड़ी उड़ी जाए के गीतों पर थिरकते हुए, ऐसा ही महसूस हुआ। फैमिली डांस देखना और एक साथ गानों का आनंद लेना एक अच्छा अनुभव था। हमें उनके साथ बातचीत करते हुए दो महीने हो गए और आखिरकार वह दिन आ गया जब मैंने धवल-नताशा और चिराग-डॉली की शादी के लिए परफॉर्म किया। खुद एक गुजराती होने के नाते, हमने पूरी शिद्दत से काम किया।''

पांड्या स्टोर स्फीयर ओरिजिन्स द्वारा निर्मित है। यह शो सोमवार से रविवार शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होता है।

Content Editor: Jyotsna Rawat

Bhumi Trivediexpressed her excitementStar Plus showPandya Store

loading...