main page

भूषण कुमार ने 'आदिपुरुष' के डायरेक्टर ओम राउत को गिफ्ट की लग्जरी कार, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Updated 19 October, 2022 04:22:41 PM

रिलीज से पहले विवादों में आई फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत पिछले दिनों काफी चर्चा में रहे हैं। एक बार फिर ओम राउत सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार कारण कोई विवाद नहीं बल्कि टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार से मिला लग्जरी गिफ्ट है। जी हां, आदिपुरुष के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने ओम राउत को एक करोड़ों की गाड़ी गिफ्ट की है, जिसकी चर्चा चौतरफा हो रही है।

बॉलीवुड तड़का टीम. रिलीज से पहले विवादों में आई फिल्म आदिपुरुष के डायरेक्टर ओम राउत पिछले दिनों काफी चर्चा में रहे हैं। एक बार फिर ओम राउत सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बार कारण कोई विवाद नहीं बल्कि टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार से मिला लग्जरी गिफ्ट है। जी हां, आदिपुरुष के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने ओम राउत को एक करोड़ों की गाड़ी गिफ्ट की है, जिसकी चर्चा चौतरफा हो रही है।

Bollywood Tadka


भूषण कुमार ने ओम राउत को रेड कलर की Ferrari F8 Tributo कार गिफ्ट की है। इस कार की कीमत 4.08 करोड़ बताई जा रही है। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह कार सीधे शोरूम से नहीं आई है, बल्कि पहले से ही भूषण कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड थी। तो ऐसा माना जा रहा है कि भूषण कुमार ने अपने पर्सनल कलेक्शन से ओम राउत को यह खास तोहफा दिया है।


मामूल हो, डायरेक्टर ओम राउत की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष का पिछले दिनों देशभर में खूब विरोध हुआ। आदिपुरुष का टीजर अपने वीएफएक्स और किरदारों को लेकर बुरी तरह ट्रोल हुआ था, लेकिन फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ओम राउत के काम से बेहद खुश हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि फिल्म कुछ कमाल दिखाएगी।

Content Writer: suman prajapati

Bhushan Kumargiftsluxury carAdipurushdirectorOm RautBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...