main page

सुशांत सिंह के पेट डॉग फज की मौत, प्रॉपर्टी टैक्स मामले में फंसी ऐश्वर्या राय..पढ़ें मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें

Updated 18 January, 2023 06:50:38 AM

14 जून, 2020 को बॉलीवुड इंडस्ट्री जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। वहीं अब एक्टर को खोने के करीब ढाई साल बाद अब उनका कुत्ता भी इस दुनिया को अलविदा कह गया है। इस बात की जानकारी सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने दी है। वहीं, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक प्रॉपर्टी के टैक्

बॉलीवुड तड़का टीम. 14 जून, 2020 को बॉलीवुड इंडस्ट्री जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। वहीं अब एक्टर को खोने के करीब ढाई साल बाद अब उनका कुत्ता भी इस दुनिया को अलविदा कह गया है। इस बात की जानकारी सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने दी है। वहीं, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक प्रॉपर्टी के टैक्स के मामले में फंस गई हैं। एक्ट्रेस के घर एक सरकारी भेजा गया है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं। इसी कड़ी में पढ़िए मनोरंजन जगत की अन्य बड़ी खबरें...

 

सुशांत के निधन के ढाई साल बाद उनके पेट डॉग फज की मौत

14 जून, 2020 को बॉलीवुड इंडस्ट्री जाने माने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। एक्टर के निधन से उनके फैंस और करीबियों को बड़ा झटका लगा था। वहीं सुशांत सिंह का डॉग फज, जो एक्टर के बेहद करीब अपने चहेते मालिक को खोने से फज काफी सदमे में आ गया था। एक्टर को खोने के करीब ढाई साल बाद अब उनका कुत्ता भी इस दुनिया को अलविदा कह गया है। इस बात की जानकारी सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने दी है। इस खबर के बाद एक बार फिर सुशांत सिंह के फैंस दुखी हैं।

 

सलमान खान ने बसाया राखी सावंत का घर, 'भाईजान' के कॉल पर आदिल ने कबूल किया निकाह और मांगी माफी

ड्रामा क्वीन और बिग बॉस फेम राखी सावंत इन दिनों आदिल खान संग जिंदगी के नए फेज को एंजॉय कर रही हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी संग कोर्ट मैरिज और निकाह कर लिया है। वहीं, जब आदिल से शादी का सवाल किया गया तो उन्होंने पहले तो राखी संग अपने निकाह को मानने से इनकार कर दिया, लेकिन फिर दुनिया के सामने राखी संग अपनी शादी की बात को एक्सेप्ट करके लोगों की कंफ्यूजन को दूर दिया। आदिल के कबूलनामे के बाद अब राखी ने चैन की सांस ली है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आदिल ने राखी संग अपनी शादी को सलमान खान के कहने पर स्वीकार किया है।

 

BB16 Promo: अर्चना की इस हरकत पर हाई हुआ शिव का पारा
 

बिग बॉस का 16वां सीजन अब जल्द ही खत्म होने वाला है। घर में आए दिन कई सारे टर्नस एंड ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। निमृत कौर अहलूवालिया बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट बन गई हैं। इसके साथ ही कैप्टेंसी भी शिव के बाद सीधे निमृत के हाथ आ गई है। वहीं 'टिकट टु फिनाले वीक' की शुरुआत हो चुकी है और इसके साथ ही शिव ठाकरे फुल फॉर्म में नजर आते हैं। आने वाले एपिसोड में वह दो कंटेस्टेंट्स प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम का पर्दाफाश करते नजर आएंगे।

 

अंकिता लोखंडे ने पति संग मनाई मकर संक्रांति 


एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भले ही मॉडर्निटी को फॉलो करते हुए चलने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं, लेकिन इन सब के बीच वह अपने ट्रेडिशन का खूब ध्यान रखती हैं। वह हर त्योहार को बड़े ही उत्साह और रीति रिवाजों के साथ मनाती हैं। इस बार मकर संक्रांति का त्योहार भी अंकिता ने अपनी फैमिली के साथ बेहद ही शानदार तरीके से सेलिब्रेट किया। मकर संक्रांति सेलिब्रेशन की तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं, जिन्हें फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

ऐश्वर्या राय के घर पहुंचा नोटिस, अब चुकाने पड़ेंगे इतने पैसे

महानायक अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन एक प्रॉपर्टी के टैक्स के मामले में फंस गई हैं। एक्ट्रेस के घर एक सरकारी नोटिस आया है जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गई हैं। सूत्रों के हवाले पता चला है कि ऐश्वर्या राय की जमीन पर बाकी टैक्स को मद्देनजर रखते हुए नासिक के तहसीलदार ने एक्ट्रेस के खिलाफ नोटिस भेजा है। 

 

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद 'अली बाबा' के सेट पर हुआ पूजा-पाठ

टीवी शो 'अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल' के सेट पर एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के बाद उसे पूरी तरह सील कर दिया गया था। हालांकि, अब 24 दिनों बाद शो के कास्ट और क्रू सेट पर वापस लौट आए हैं। हालांकि, शूटिंग से पहले सेट पर पूजा-पाठ किया गया और उसके बाद काम शुरू किया गया। पूजा पाठ के साथ ही शो में कई बदलाव भी किए गए हैं।

 

दो अपूर्ण लोग 22 साल से साथ..सालगिरह पर पत्नी के नाम अक्षय का खास पोस्ट

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना उन कपल्स में से हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में 'पॉवर कपल' शब्द को पॉपुलर बनाया है। 22 साल एक साथ बिताने के बाद, अपने जीवन में हर उतार-चढ़ाव से गुजरते हुए, अक्की और टीना ने कई रोमांटिक कपल्स के लिए एक मिसाल कायम की है। आज इस पॉवर कपल की वेडिंग एनिवर्सरी है। इस खास मौके पर अक्षय ने ट्विंकल  के लिए एक खास पोस्ट लिखा, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

 

नयनतारा-विग्नेश ने जुड़वां बच्चों के साथ सेलिब्रेट किया पोंगल


साउथ कपल विग्नेश शिवन और नयनतारा इन दिनों अपने दो जुड़वा बच्चों के साथ पेरेंटिंग का आनंद ले रहे हैं। कपल ने अक्टूबर, 2022 में दो बच्चों (बेटा-बेटी) का स्वागत किया था। ट्विन्स के साथ नयनतारा-विग्नेश अपने हर दिन को खास बनाते हुए बिताते हैं। अब हाल ही में कपल ने अपने दोनों बच्चों की पहली पोंगल भी खास तरीके से सेलिब्रेट की, जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

Content Writer: suman prajapati

big newsentertainment worldBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...