main page

स्टनिंग लुक में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं 'बिग बाॅस 13' फेम माहिरा शर्मा, नो मेकअप लुक में भी लगीं कमाल

Updated 18 April, 2024 08:37:28 AM

खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेसेस को मेकअप का सहारा लेना पड़ता है।बेहद ही कम बार ऐसा हुआ है कि  बी-टाउन की हसीनाएं बिना मेकअप के घर से बाहर निकलीं हों। हालांकि कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो नो मेकअप लुक में भी स्पाॅट होती हैं।ये हसीनाएं बेहद ही काॅन्फिडेंस से अपना बिना मेकअप का चेहरा फैंस के सामने फ्लाॅन्ट करती हैं। इस लिस्ट में 'बिग बाॅस 13' फेम माहिरा शर्मा का नाम भी शामिल है।


मुंबई: खूबसूरत दिखने के लिए एक्ट्रेसेस को मेकअप का सहारा लेना पड़ता है।बेहद ही कम बार ऐसा हुआ है कि  बी-टाउन की हसीनाएं बिना मेकअप के घर से बाहर निकलीं हों। हालांकि कई एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो नो मेकअप लुक में भी स्पाॅट होती हैं।ये हसीनाएं बेहद ही काॅन्फिडेंस से अपना बिना मेकअप का चेहरा फैंस के सामने फ्लाॅन्ट करती हैं। इस लिस्ट में 'बिग बाॅस 13' फेम माहिरा शर्मा का नाम भी शामिल है।

Bollywood Tadka

 हाल ही में माहिरा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान माहिरा का नो मेकअप लुक देखने को मिला।

Bollywood Tadka

माहिरा को देखकर आपको भी यकीन हो जाएगा कि नेचुरल खूबसूरती से बेहतर कुछ नहीं होता। लुक की बात करें तो माहिरा ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम शाॅर्ट्स में स्टनिंग दिखीं। उन्होंने शेड्स और ओपन हेयर्स से लुक को पूरा किया था। एयरपोर्ट पर माहिरा ने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए। फैंस माहिरा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो माहिरा शर्मा कई पंजाबी साॅन्ग में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा माहिरा कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। हालांकि माहिरा को बिग बॉस से काफी फेम मिला। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 13Mahira SharmaBeautifulspottedairportBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...