main page

'50 लाख दो, वरना सुधीर सूरी जैसा हाल करेंगे' शहनाज गिल की जान को खतरा! पाकिस्तान से आया धमकी भरा फोन

Updated 11 March, 2024 01:38:49 PM

स्टार्स को धमकी भरे फोन काॅल आना अब आम बात हो गई है। आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रेटी को जान से मारने की धमकी मिलती रहती है। सलमान खान-शाहरुख खान जैसे बड़े एक्टर्स को तो धमकी भरे फोन आते रहते हैं। अब तो इस लिस्ट में बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल का नाम शामिल हो गया है। जी हां, शहनाज गिल के घर पर भी धमकी भरा फोन आया है। इस फोन काॅल के बाद से ही शहनाज के घर पर टेंशन का माहौल बना हुआ है।

मुंबई: स्टार्स को धमकी भरे फोन काॅल आना अब आम बात हो गई है। आए दिन किसी ना किसी सेलिब्रेटी को जान से मारने की धमकी मिलती रहती है। सलमान खान-शाहरुख खान जैसे बड़े एक्टर्स को तो धमकी भरे फोन आते रहते हैं। अब तो इस लिस्ट में बिग बाॅस 13 फेम शहनाज गिल का नाम शामिल हो गया है। जी हां, शहनाज गिल के घर पर भी धमकी भरा फोन आया है। इस फोन काॅल के बाद से ही शहनाज के घर पर टेंशन का माहौल बना हुआ है।

Bollywood Tadka

 

दरअसल, मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह गिल यानी सुख प्रधान को धमकी भरा फोन आया है, जिसमें शख्स ने उनसे 50 लाख रुपए की फिरौती की डिमांड की है। कॉलर ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। पैसे ना देने पर उस शख्स ने उन्हें मारने की धमकी भी दी है। कॉल करने वाले ने खुद को पाकिस्तान से बता रहा है और जिस नंबर से एक्ट्रेस के पिता कॉल आया है वो भी विदेशी है। 

Bollywood Tadka

 


बताया जा रहा है कि शहनाज के पिता को कॉल करने वाले ने उनसे कहा कि वो पाकिस्तान से बोल रहा है। इसके साथ ही उसने कहा कि आपकी लड़की ने बहुत सारा पैसा कमाया है ऐसे में 50 लाख रुपए का इंतजाम करो। नहीं तो हम पहले तुम्हारी लड़की को मार देंगे और फिर तुम्हें मार देंगे।

Bollywood Tadka

 

इस मामले में शहनाज गिल के पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में उन्होंने बताया कि वो साल 2017 से हिंदू संगठन भगवान सेने के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि ‘अगर अपने परिवार की सलामती चाहता है तो 50,00,000 रुपए तैयार रख। माइंनिंग के मामले में टांग न अड़ा। सिख होकर हिंदुओं का समर्थन न कर, वरना तेरा हाल भी शिवसेना नेता सुधीर सूरी जैसा होगा।’

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 13Shehnaaz Gillfathersantokh singhdeath threatBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...