main page

Bigg Boss 14: बचपन में हुआ था एजाज खान का मोलेस्टेशन, दर्दनाक कहानी सुनाते हुए रो पड़ा एक्टर

Updated 01 December, 2020 09:51:26 AM

विवादित रियलिटी शो ''बिग बॉस'' 14 में जल्द ही फिनाले वीक देखने को मिलेगा। घर में मौजूद 8 सदस्यों में से महज 4 सदस्य ही आगे जाएंगे। रुबीना दिलाइक स्टोन हासिल करने के बाद फिनाले में जाने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं। वहीं घर का फाइनलिस्ट बनने के लिए बिग बॉस ने घर वालों को टास्क दिया। उन्होंने कहा कि रुबीना को मिले इम्युनिटी स्टोन को अपना बनाने के लिए सभी के पास एक मौका है।

मुंबई: विवादित रियलिटी शो 'बिग बॉस' 14 में जल्द ही फिनाले वीक देखने को मिलेगा। घर में मौजूद 8 सदस्यों में से महज 4 सदस्य ही आगे जाएंगे। रुबीना दिलाइक स्टोन हासिल करने के बाद फिनाले में जाने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं। वहीं घर का फाइनलिस्ट बनने के लिए बिग बॉस ने घर वालों को टास्क दिया। उन्होंने कहा कि रुबीना को मिले इम्युनिटी स्टोन को अपना बनाने के लिए सभी के पास एक मौका है।

Bollywood Tadka

इसके लिए घरवालों को अपने डीप, डार्क और कभी ना सोचे हुए सीक्रेट फैंस और घर के बाकी सदस्यों को बताने होंगे। टास्क के दौरान सभी घरवालों ने चौंका देने वाले खुलासे किए हैं।

Bollywood Tadka

इस दौरान एक्टर एजाज खान ने अपनी अपनी जिंदगी का एक ऐसा दर्दनाक राज खोला जिसका जख्म आज भी ताजा है। उस राज को याद कर आज भी एजाज कांप उठते हैं। यह राज एजाज के पिता को मालूम नहीं है और घर में सिर्फ कुछ ही लोगों को पता है।

Bollywood Tadka

एजाज खान ने कन्फेशन करते हुए बताया कि उनके साथ बचपन में मोलेस्टेशन हुआ है। बचपन में किसी व्यक्ति ने एजाज के साथ मोलेस्टेशन किया था और यही कारण है कि उन्हें फिजिकल टच से आज भी परेशानी होती है। एजाज ने कहा- 'मुझे टच से प्रॉब्लम है।' यह कहकर एजाज़ फफक-फफककर रो पड़ते हैं। एजाज ने आगे कहा- 'मैं शर्मिंदा नहीं हूं, क्योंकि वो मेरी गलती नहीं थी। इस बारे में सिर्फ मैं और मेरा थेरेपिस्ट जानते हैं।'

Bollywood Tadka

एजाज ने बताया कि उन्होंने आज तक इस बात का जिक्र अपने पिता के सामने भी नहीं किया जिसके लिए उन्होंने पिता से माफी मांगी । जिंदगी के डार्क फेज के बारे में बताते हुए एजाज काफी इमोशनल होकर रोए।

Bollywood Tadka

एजाज खान अपना राज सुनाकर फूट-फूटकर रो पड़ते हैं और यह देख कविता रोने लगती हैं। वह खुद पर काबू नहीं रख पातीं और एजाज की हालत देख बिखर जाती हैं। कविता एजाज से गले लगकर रोती हैं और चुप करवाती हैं। 

Bollywood Tadka

 

एजाज ने जीता टास्क


घरवालों ने एजाज खान के सीक्रेट को बड़ा बताया, इसमें रुबीना और अभिनव ने भी उनका साथ दिया। इसके बाद एजाज खान को इम्युनिटी स्टोन मिल गया।

: Smita Sharma

bigg boss 14eijaz khanrevealdark secretmolestedchildhoodBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...