main page

BB 14 Promo: फल काटने को लेकर आपस मे भिड़ीं टीवी की हसीनाएं, कविता ने रुबीना को कहा-'कलेशी इंसान...

28 October, 2020 01:21:08 PM

चर्चित रियालिटी शो ''बिग बॉस 14'' ने धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ ली है।टीवी की धाकड़ एक्ट्रेस कविता कौशिक के घर में एंट्री होने के बाद से ही घर का माहौल गर्मा गया है। घर में एंट्री लेते ही कविता कैप्टन बन गई थीं। प्टन होने के नाते कविता कौशिक इस समय फूंक-फूंककर कदम रखती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं आज रात कविता की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक के साथ जमकर बहस होती नजर आ गए है।

मुंबई: चर्चित रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' ने धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ ली है।टीवी की धाकड़ एक्ट्रेस कविता कौशिक के घर में एंट्री होने के बाद से ही घर का माहौल गर्मा गया है। घर में एंट्री लेते ही कविता कैप्टन बन गई थीं। प्टन होने के नाते कविता कौशिक इस समय फूंक-फूंककर कदम रखती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं आज रात कविता की कंटेस्टेंट रुबीना दिलाइक के साथ जमकर बहस होती नजर आ गए है।

Bollywood Tadka

ये हसीनाएं फल काटना की बात को लेकर आपस में भिडेंगी। इतना ही नहीं लड़ाई कें दौरान कविता रुबिना को कलेशी तक कह देंगी। हाल ही में मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' नया प्रोमो रिलीज किया। इस प्रोमो में कविता कौशिक रुबीना दिलाइक को अपने फल को काटने का काम दे रही हैं। वहीं रुबीना दिलाइक पलटकर कह रही हैं कि उनका काम फल काटना नहीं है।

Bollywood Tadka

रुबीना  की बात सुनने के बाद कविता कौशिक हाथ जोड़कर उनसे कहती हैं-'मत काटिए...मुझे एक कलेशी इंसान से अपने फल कटवाने भी नहीं है। मुझे ये हजम भी नहीं होंगे। आप सिर्फ अपने फल काट लीजिए।' कविता यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा- 'आप दूसरों के लिए बोलती रहती हैं कि वो इतना बदतमीज है। आप पहले खुद को देखिए।'

 

बता दें कि कविता कौशिक के घर में आते ही रुबीना दिलाइक ने उनसे निक्की तम्बोली की चुगली की थी। निक्की तम्बोली ने रुबीना दिलाइक की कामचोरी पकड़ी थी और उन्होंने कविता कौशिक से कहा था कि वो रुबीना दिलाइक से बेडरूम साफ करवाएं। ऐसे में रुबीना दिलाइक का गुस्सा निक्की तम्बोली पर फूटा था और उन्होंने घर की कैप्टन को सफाई देते हुए कहा था कि वो बेवजह निक्की को फुटेज ना दें।


bigg boss 14fightkavita kaushikrubina dilaiksalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...