main page

Promo Video:कविता कौशिक के लगाए आरोपों से टूटे एजाज खान, रो-रोकर कही ये बात

29 October, 2020 02:00:34 PM

रियालिटी शो ''बिग बॉस'' के अंदर रिश्ते बनना और बिगड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। इस शो में समय और सहूलियत के हिसाब से लोगों के बीच दोस्ती और दुश्मनी होती है। यहां कई बार दोस्त से दुश्मनी और दुश्मन से दोस्ती करते देखा जाता है। वहीं एक्टर एजाज खान भी रिश्तों के इस भंवर में फंस गए हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बॉस' के अंदर रिश्ते बनना और बिगड़ना कोई बड़ी बात नहीं है। इस शो में समय और सहूलियत के हिसाब से लोगों के बीच दोस्ती और दुश्मनी होती है। यहां कई बार दोस्त से दुश्मनी और दुश्मन से दोस्ती करते देखा जाता है। वहीं एक्टर एजाज खान भी रिश्तों के इस भंवर में फंस गए हैं।

Bollywood Tadka

जहां एक तरफ वह पवित्रा पुनिया को लेकर काफी कन्फ्यूज हैं तो वहीं दूसरी तरफ उनकी दोस्ती कविता कौशिक के साथ भी खतरे में पड़ चुकी है। इस बात का सबूत 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो है। नए प्रोमो में आप देख सकते हैं कि आज रात एजाज खान और कविता कौशिक के बीच जबरदस्त लड़ाई होगी। 

Bollywood Tadka

 प्रोमो में कविता कौशिक एजाज खान पर गंभीर आरोप लगा रही हैं। कविता कौशिक कह रही हैं कि एजाज खान तुम्हारी वजह से घर में मेरा कोई कनेक्शन नहीं बन पा रहा है। ये बात सुनकर एजाज खान हैरान हो जाते हैं।

Bollywood Tadka

इस लड़ाई के बाद कविता तबादले के टास्क के दौरान भी एजाजपर हमला बोलेंगी। सभी घरवालों के सामने आरोप लगाते हुए कविता कौशिक कहेंगी एजाज खान ने 'बिग बॉस 14' के घर में मेरी इस्तेमाल किया है।

Bollywood Tadka

मुझे देखते ही उन्होंने मुझे अपना दोस्त बता दिया। जबकि मैं एजाज खान से ज्यादा अभिनव शुक्ला को जानती हूं। ये बात सुनकर एजाज खान कविता कौशिक को अपनी बात समझाने की कोशिश करेंगे लेकिन वो उनकी एक बात नहीं सुनेंगी।

Bollywood Tadka

कविता कौशिक की ये बेरुखी देखकर एजाज खान का दिल टूट जाएगा जिसके बाद वह  कैमरे के आगे फूट फूटकर रोते नजर आएंगे। एजाज कहते दिख रहे हैं कि मुझे नहीं पता कि कौन मेरा दोस्त है और कौन नहीं.... लेकिन मैं कविता कौशिक को अपनी अच्छी दोस्त मानता था।  


Bigg Boss 14kavita kaushikaccuseseijaz khanpersonal gainsfightLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...