main page

Bigg Boss 14: शाॅर्ट ड्रेस में डांस करने से लेकर भक्तों से Kiss करने को कहना, जब इन 5 विवादों में घि

02 October, 2020 01:25:43 PM

रिएलिटी विवादिति रिएलिटी शो ''बिग बाॅस14'' का 3 अक्टूबर को ग्रैंड प्रेमियर है। शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। शो को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में राधे मां हैं।

मुंबई: रिएलिटी विवादिति रिएलिटी शो 'बिग बाॅस14' का 3 अक्टूबर को ग्रैंड प्रेमियर है। शो को लेकर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। शो को लेकर अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं जिसमें सबसे ज्यादा चर्चा में राधे मां हैं। राधे मां की महिमा अब बिग बॉस हाउस में देखने को मिलेगी हाल ही में उनका एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो बिग बॉस के घर में एंट्री करती नजर आ रही थीं। वीडियो में राधे मां हाथ में त्रिशूल-लाल गुलाब, लाल लिपस्टिक, माथे पर लाल टीका, फुलऑन मेकअप, सिर से पैर तक दुल्हन की तरह लाल जोड़े में सजीं दिखीं।

Bollywood Tadka
 

हाल ही में राधे मां की फीस से जुड़ी खबर भी सामने आ रही हैं। बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक राधे मां को एक हफ्ते के लिए 25 लाख रुपए फीस दी जाएगी। माना यह भी जा रहा है कि राधे मां इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट होंगी। हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। बिग बाॅस में राधे मां की एंट्री को लेकर लोग काफी एक्साइटिड हैं। चलिए जानते हैं राधे मां की लाइफ से जुड़ी बातें....

Bollywood Tadka

 

कौन हैं राधे मां 

राधे मां यानि सुखविंदर कौर का जन्म पंजाब के गुरदासपुर जिले के एक सिख परिवार में हुआ था। इनकी शादी 17 साल की उम्र में पंजाब के ही रहने वाले मोहन सिंह से हो गई। बताया जाता है कि उनके पति मिठाई की दुकान पर काम करते थे जबकि सुखविंदर भी पैसे कमाने के लिए कपड़े सिलती थीं। उनके दो बच्चे हैं। 23 साल की उम्र में राधे मां महंत राम दीन दास की शिष्या बन गई थीं। दास ने ही सुखविंदर कौर को राधे मां का टाइटल दिया था।

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि राधे मां कई विवादों में भी घिरी हैं। उनपर कई तरह के इल्जाम भी लगे हैं। कई गुरुओं की तरह ही राधे मां पर भी धर्म की आड़ में आडंबर रचाने के आरोप लग चुके हैं। जानते हैं राधे मां से जुड़े विवादों के बारे में....

Bollywood Tadka

राधे मां मुंबई में एक बिजनेसमैन संजीव गुप्ता के घर पर रहती हैं। इस घर को ही राधे मां भवन कहा जाता है। राधे मां पहली बार तब विवाद में आईं जब  संजीव गुप्ता की बहू ने राधे मां पर आरोप लगाया कि वे उनके सास ससुर को उनसे ज्यादा दहेज मांगने के लिए उकसा रही हैं। इतना ही नहीं राधे मां पर शारीरिक प्रताड़ना का भी आरोप लगा।

Bollywood Tadka

बिग बाॅस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा ने 2015 में राधे मां के करीबी टल्ली बाबा पर यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था। उनका कहना था कि राधे मां ने उन्हें किसी अजनबी के साथ शारीरिक संबंध बनाने को कहा। डॉली ने कहा था-'उन्होंने सत्संग में मेरा शोषण किया। एक बार राधे मां के बेटे और फॉलोअर ने मुझे दूसरे फॉलोअर्स के सामने मोलेस्ट करने की कोशिश की थी। डॉली भी कभी राधे मां की भक्त हुआ करती थीं।'

Bollywood Tadka

राधे मां पर एक महिला ने सत्संग के दौरान अपने भक्तों के साथ आपत्तिजनक और भद्दे डांस स्टेप्स करने का आरोप लगाया था। भक्त राधे मां को गोद में उठाते हैं। राधे मां के खिलाफ अश्लीलता फैलाने की भी शिकायत हो चुकी है। उनपर आरोप था कि वे अपने भक्तों को खुद को किस करने की इजाजत देती हैं।

Bollywood Tadka

जब वेस्टर्न लुक में दिखीं राधे मां 

हमेशा लाल जोड़े में दिखने वाली राधे मां का एक बार वेस्टर्न लुक वायरल हुआ था। राधे मां के इस लुक को देख उनके भक्त काफी सरप्राइज हुए थे।रेड कलर की शॉर्ट ड्रेस, मैचिंग बूट्स, रेड कैप, चूड़े में डांस करती राधे मां ये अंदाज शायद ही लोगों ने पहले कभी देखा होगा।

Bollywood Tadka

राधे मां पर  गुजरात के 7 लोगों की एक गरीब फैमिली को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप भी लग चुका है। उनका आरोप था कि राधे मां ने उनके हालातों को बेहतर बनाने का वादा किया था लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। कच्छ के एक परिवार के चार सदस्यों ने खुदकुशी की थी और अपने 3 बच्चों को मारा था. इस परिवार ने राधे मां पर करोड़ों पैसे खर्च किए थे लेकिन उन्हें इसके बदले में कुछ नहीं मिला।


 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


bigg boss14radhe maacontroversyunknown factssalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...