main page

शहनाज की एंट्री से बदला घर और सलमान का मिजाज, एजाज-पव‍ित्रा के बीच 'प्‍यार की आग' भड़काएगी पंजाब की कैटरीना

01 November, 2020 11:16:03 AM

रियालिटी शो बिग बाॅस 14 का वो दिन आ ही गया जिसका हर किसी को इंतजार था। फैंस लंबे समय से ''सीजन-13'' की चुलबुली कंटेस्टेंट शहनाज गिल को बिग बाॅस 14  में देखने चाहते थे। वहीं अब फैंस की मुराद पूरी हो गई है। आज ''वीकेंड का वार'' के वार में शहनाज गिल ''बिग बॉस'' में एंट्री लेंगी। शहनाज की बबली अदाओं से शाम रुमानी होने वाली है।

मुंबई: रियालिटी शो बिग बाॅस 14 का वो दिन आ ही गया जिसका हर किसी को इंतजार था। फैंस लंबे समय से 'सीजन-13' की चुलबुली कंटेस्टेंट शहनाज गिल को बिग बाॅस 14  में देखने चाहते थे। वहीं अब फैंस की मुराद पूरी हो गई है। आज 'वीकेंड का वार' के वार में शहनाज गिल 'बिग बॉस' में एंट्री लेंगी। शहनाज की बबली अदाओं से शाम रुमानी होने वाली है।

Bollywood Tadka

हाल ही में मेकर्स ने शो का प्रोमो शेयर किया है। प्रोमो में शहनाज ग‍िल अपने चुलबुले अंदाज में गेस्‍ट बनकर घर में एंट्री लेती हैं। वह पहले सलमान खान के साथ मस्‍ती करती हैं और उनके कपड़ों के लिए कहती हैं, 'मैचिंग क्‍यों नहीं की आपने मेरे साथ?' इस पर सलमान कहते हैं कि नहीं कर पाया, मुझे माफ कर दो। शहनाज कहती हैं कि कोई नहीं इट्स ओके।

Bollywood Tadka

इसके बाद शहनाज सलमान से कहती हैं कि वह उनसे दूर हैं और उनको हग करना चाहती हैं। सलमान कहते हैं कि वहीं से कर लो। इस पर शहनाज वर्चुअली सलमान को गले लगाती हैं और कहती हैं 'आई लव यू इन अ पॉजिटिव वे।'

Bollywood Tadka

एजाज और पवित्रा के प्‍यार हो हवा देंगी शहनाज

एक तरफ जहां घर में मौजूद सदस्य कविता कौश‍िक, जैस्‍म‍िन भसीन, निशांत मल्‍कानी और रुबिना दिलैक पर इविक्‍शन की तलवार लटक रही है। वहीं शहनाज घर का मोड और मूड दोनों बदलती हुई नजर आएंगी। शहनाज गेस्‍ट एरिया में हैं और कहती हैं कि वह एक गेम लेकर आई हैं- प्रेम का गेम। वह एजाज खान और पवित्रा पूनिया को छेड़ती हैं। शहनाज कहती हैं- 'हाय, कितने अच्‍छे लग रहे हो दोनों, आश‍िकी करो।' इस पर एजाज शरमा जाते हैं।

Bollywood Tadka

शहनाज, एजाज खान से पूछती हैं कि पवित्रा आपको क‍िन-क‍िन निकनेम से बुलाती हैं। इस पर एजाज कहते हैं- खान साहब, जिल्‍ले इलाही, चिंटू के पापा... इस पर पव‍ित्रा, ऐजाज की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं- इनके दिल में न कुछ है। शहनाज गिल मस्‍ती भरे अंदाज में इसके बाद कहती हैं, 'प्‍यार की चिंगारी को न आग बनते देर नहीं लगती।'


शहनाज गिल की ये क्यूट क्यूट सी हरकतें देखकर फैंस को एक बार फिर से बिग बॉस 13 की याद आ गई है। वैसे भी फैंस लंबे समय से शहनाज गिल को 'बिग बॉस 14' मे बुलाने की मांग कर रहे थे।  


bigg boss 14weekend ka warshehnaz gillsalman khanBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...