main page

गोल्ड के जूते लेकर शो में आए अब्दू, कीमत जान उड़े टीना-अंकित और गौतम के होश

Updated 07 October, 2022 11:28:15 AM

रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' का धमाकेदार आगाज हो गया है। इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आए हैं। इस बार एक नन्हे प्रतिभागी अब्दुल राजिक की मासूमियत लोगों का दिल जीत रही है। हर कोई अब्दू का फैन हो चुका है। घरवालों में भी अब्दू अपने क्यूटनेस का जादू जमकर चला रहा है खासकर एक्ट्रेस टीना दत्ता तो उनकी मुरीद ही हो गई है। इसी बीच अब्दु राजिकअपने जूतों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

मुंबई: रियालिटी शो 'बिग बाॅस 16' का धमाकेदार आगाज हो गया है। इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स आए हैं। इस बार एक नन्हे प्रतिभागी अब्दुल राजिक की मासूमियत लोगों का दिल जीत रही है। हर कोई अब्दू का फैन हो चुका है। घरवालों में भी अब्दू अपने क्यूटनेस का जादू जमकर चला रहा है खासकर एक्ट्रेस टीना दत्ता तो उनकी मुरीद ही हो गई है। इसी बीच अब्दु राजिकअपने जूतों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

Bollywood Tadka

अब्दू राजिक बिग बॉस के घर में बेहद महंगा और गोल्ड स्टीकर वाला जूता लेकर आए हैं। उनके इस जूते पर हर किसी की नजर आ है। शो का एक प्रोमो हाल ही में रिलीज किया गया है। 

Bollywood Tadka

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर में मौजूद मेहमान अब्दू से उनका जूता छीन रहे हैं। टीना उनका जूता छीन कर कहती हैं कि थैक्यू फॉर द गिफ्ट।

Bollywood Tadka

उनके पास खड़े अंकित और गौतम विग कह रहे होते हैं- '40 हजार डॉलर का इसका जूता हैं। इस पर अब्दू बताते हैं कि उनका जूता 5 हजार डॉलर का है।इस पर दोनों कहते हैं वह भी बहुत है ला दे। फिर अंकित अब्दू रोजिक के हाथ से जूता लेकर अपनी जेब में रखने की कोशिश करते हैं। '

Bollywood Tadka

इसके बाद अंकित जूते में लगी 24 कैरेट की गोल्ड स्टीकर निकालने की कोशिश करते हैं। अपने जूतों पर खतरा मंडराता देख अब्दु एकदम से टीना के हाथ से यह जूता छीनते हैं और उसे अपने बैग में छिपा देते हैं। इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन लिखा कि ​छुपा रहे हैं अब्दू अपने गोल्ड के शूज शेफ्टी इन हिज बैग।

बता दें अब्दू गेम को काफी शानदार तरीके से खेल रहे हैं। वह अक्सर घर में बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करते दिखाई देते हैं।


 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 16contestantAbdu RozikGold ke shoesTina DattaAnkit SinghGautam VigBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...