main page

'बिग बॉस 16' फेम अब्दु रोजिक ने लंदन में खरीदा लग्जरी घर, स्पा रूम, पर्सनल जिम और स्विमिंग पूल जैसी सुविधाएं हैं मौजूद

Updated 26 July, 2023 11:53:31 AM

'बिग बॉस 16' में नजर आ चुके महज 19 साल के अब्दू रोजिक ग्लैमर इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। 3 फुट के अब्दू ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का खूब दिल जीता था, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई। अब हाल ही में सबके प्यारे अब्दू ने लंदन में एक लग्जरी घर खरीदा है, जिसके बाद वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. 'बिग बॉस 16' में नजर आ चुके महज 19 साल के अब्दू रोजिक ग्लैमर इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं। 3 फुट के अब्दू ने सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में अपने चुलबुले अंदाज से फैंस का खूब दिल जीता था, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग और भी बढ़ गई। अब हाल ही में सबके प्यारे अब्दू ने लंदन में एक लग्जरी घर खरीदा है, जिसके बाद वह खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

 \

 

अब्दू रोजिक ने सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट वीडियो शेयर कर अपने ने घर की झलक अपने फैंस को दिखाई है। सिंगर के इस घर में कई सुविधाएं मौजूद हैं।

Bollywood Tadka

वीडियो में देखा जा सकता है कि घर का लिविंग एरिया काफी बड़ा और लग्जरी है। इस एरिया में एक साथ 10 से ज्यादा लोग बैठ सकते हैं। यह लिविंग एरिया घर के ग्राउंड फ्लोर पर बनाया गया है।

 

Bollywood Tadka

 

अब्दु का बेडरूम भी काफी शानदार है। इसका इंटीरियर देखने ही लायक है। सिर्फ बेडरूम ही नहीं, घर का पूरा इंटीरियर काफी खूबसूरत है।

Bollywood Tadka

 


अब्दु रोजिक पेशे से बॉक्सर भी हैं, तो ऐसे में फिटनेस को ध्यान में रखते हुए उन्होंने घर में एक छोटा सा पर्सनल जिम भी बनाया है। इसमें ट्रेडमिल के साथ वर्कआउट के लिए आधुनिक इक्विपमेंट का व्यवस्था भी की गई है।

 

इसके अलावा उन्होंने घर में एक बड़ा सा स्विमिंग पूल भी बनवाया है। उनकी मानें तो उन्हें अपने सभी घरों में यह जगह बेहद पसंद है। अब्दु के इस घर में स्पा और थर्मल रूम जैसी सुविधाएं भी मौजूद है। 
 

Content Writer: suman prajapati

Bigg Boss 16Abdu Rozikboughtluxury houseLondonBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...