main page

बिग बॉस 16: एक हफ्ते के अंदर साजिद खान का खेल खत्‍म, खुद सलमान खान करेंगे बेदखल!

Updated 14 October, 2022 10:23:58 AM

विवादित रियालिटी बिग बाॅस सबसे कन्ट्रोवर्शियल शो है। हर साल बिग बाॅसके हर एपिसोड में कुछ न कुछ नए धमाके होते रहते हैं जो कि विवादों में आ जाते हैं। इस बार तो बिग बाॅस 16 प्रीमियर वाले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है। शो के खबरों में रहने की वजह  साजिद खान हैं जिनपर हैशटैग मीटू के आरोप हैं।  शो में जब

मुंबई: विवादित रियालिटी बिग बाॅस सबसे कन्ट्रोवर्शियल शो है। हर साल बिग बाॅसके हर एपिसोड में कुछ न कुछ नए धमाके होते रहते हैं जो कि विवादों में आ जाते हैं। इस बार तो बिग बाॅस 16 प्रीमियर वाले दिन से ही चर्चा में बना हुआ है। शो के खबरों में रहने की वजह  साजिद खान हैं जिनपर हैशटैग मीटू के आरोप हैं।  शो में जब से साजिद खान की एंट्री हुई है, तब से कई बॉलीवुड सितारों का पारा सातवें आसमान पर है।

Bollywood Tadka

साजिद को लेकर जमकर बवाल हो रहा है। सोशल मीडिया पर भी लोग साजिद खान के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं। आम जनता के अलावा शर्लिन चोपड़ा से लेकर सोना मोहपात्रा, उर्फी जावेद, कनिष्‍का सोनी, देवोलीना भट्टचार्जी, गौहर खान, सलोनी चोपड़ा और मंदाना करीमी समेत कई एक्‍ट्रेसेस ने साजिद खान को शो से बेदखल करने की मांग की है। वहीं अब खबर आ रही है कि  शो के मेकर्स पर भी दबाव बढ़ने लगा है और बहुत संभव है कि जल्‍द ही साजिद को शो से बेदखल कर दिया जाएगा।।

Bollywood Tadka

इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक बिग बाॅस के करीबी सूत्रों ने संकेत दिए है कि साजिद खान 'एक हफ्ते के भीतर' शो से बाहर हो जाएंगे। यही नहीं बताया जा रहा है कि शो के सुपरस्टार-होस्ट सलमान खान ने भी बढ़ते दबाव के कारण मेकर्स के इस फैसले को स्वीकार कर लिया है। 

Bollywood Tadka

भाईजान एक करीबी दोस्‍त के हवाले से कहा गया- 'सलमान खान के लिए यह स्थिति बहुत नाजुक है क्योंकि वह साजिद की बहन फराह खान के बहुत करीब हैं। फराह खान खुद भी पिछले कुछ सीजन में सलमान की अनुपस्‍थ‍िति में शो को होस्‍ट कर चुकी हैं। यह फराह खान ही थीं जिन्‍होंने साजिद की शो में एंट्री के लिए फील्‍ड‍िंग की थी। उन्‍होंने इस मामले में सलमान से मदद करने की मांग की थी जिसे दोस्‍त होने के नाते सलमान ने सपोर्ट भी किया लेकिन उन्‍हें भी यह अंदाजा नहीं था कि यह फैसला इतनी बुरी तरह से उलटा पड़ जाएगा।'

Bollywood Tadka

पिछले दिनों महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने साजिद खान के खिलाफ केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को चिट्ठी लिखकर साजिद के खिलाफ विरोध जताया था। उन्होंने मांग की थी कि बिग बॉस जैसे शो में साजिद का होना ठीक नहीं है और उनको शो से बाहर किया जाना चाहिए। 

Bollywood Tadka

साजिद खान पिछले कुछ साल में #MeToo के तहत कई गंभीर आरोपों का सामना कर रहे हैं जिन लड़कियों और महिलाओं ने साजिद पर आरोप लगाए हैं, उनमें शर्लिन चोपड़ा भी थीं। साजिद खान को शो में देखकर शर्लिन ने हाल ही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की जिसमें उन्‍होंने 2005 में हुई उस घटना का दोबारा जिक्र किया। शर्लिन का आरोप है कि साजिद ने उन्‍हें अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया था और उनसे उसे छूने को कहा था। यही नहीं शर्लिन के मुताबिक साजिद ने यह भी कहा था कि वह उनके प्राइवेट पार्ट को रेटिंग दे।

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 16Sajid KhanSalman KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...