main page

'आज फिर तेरा नाम मेरी ज़ुबान पर आया,भला तुझे आज भी कौन भूल पाया...दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के नाम अभिषेक कुमार की दिल छू जाने वाली शायरी

Updated 09 April, 2024 02:38:15 PM

14 जून 2020 की दोपहर को आई खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। खबर थी कि  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी। सुशांत के सुसाइड पर हर कोई स्तब्ध रह गया था।

मुंबई: 14 जून 2020 की दोपहर को आई खबर ने हर किसी का दिल तोड़ दिया था। खबर थी कि  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे बीच नहीं रहे। उन्होंने मुंबई में अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जान दे दी। सुशांत के सुसाइड पर हर कोई स्तब्ध रह गया था।  

Bollywood Tadka

 

कोई भी ये मानने को तैयार नहीं था कि हमेशा चेहरे पर मुस्कान रखने वाले सुशांत के दिल में ऐसा कौन सा दर्द था  कि उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठाया। आज भले ही सुशांत के निधन को तीन साल हो गए हैं लेकिन उनके फैंस हर पल उन्हें याद करते हैं। इस लिस्ट में बिग बाॅस 17 फेम अभिषेक कुमार का नाम भी शामिल है। अभिषेक कुमार ने हाल ही में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के नाम शायरी लिखी।

Bollywood Tadka

 

उन्होंने लिखा-'आज फिर तेरा नाम मेरी ज़ुबान पर आया है, भला तुझे आज भी कोन भूल पाया है, तुझे देख कर तो आज भी आगे बढ़ रहा हूं, तेरे सपनों को जो मैंने अपना बनाया है।' अभिषेक की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। 

 

Bollywood Tadka


अभिषेक कुमार के काम की बात करें तो वह उडारियां में नजर आ चुके हैं। वहीं अब खबरें हैं कि वह रोहित शेट्टी के शो खतरों के सीजन 14 में नजर आएंगे। 

Content Writer: Smita Sharma

Bigg Boss 17Abhishek Kumarlate-actorSushant Singh RajputBollywood NewsBollywood News and GossipEntertainmentTelevision NewsTelevision News and Gossip

loading...